बॉयफ्रेंड से शादी करने 1000km दूर पहुंची लड़की, घरवाले वहां से भी उठा लाए | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

बॉयफ्रेंड से शादी करने 1000km दूर पहुंची लड़की, घरवाले वहां से भी उठा लाए | INDORE NEWS

इंदौर। राजस्थान के धौलपुर से एक प्रेम कहानी का मामला सामने आया है। दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर में रहने वाली 22 वर्षीय युवती अपने प्रेमी से शादी करने के लिए करीब एक हजार किलोमीटर दूर धौलपुर आ पहुंची। वह अपने परिवार को इस बारे में जानकारी देकर नहीं आई। लेकिन लड़के के घर वालों ने युवती के परिजनों को फोन  कर इसकी सूचना दे दी और वह धौलपुर आकर उसे जबरन गाड़ी में डालकर अपने साथ इंदौर ले गए। 

जानकारी के मुताबिक लॉ की पढ़ाई कर रही युवती को धौलपुर में रहने वाले 12वीं लड़के से फेसबुक एक माध्यम से प्यार हो गया था। करीब 3 साल पहले दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी जो धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। इस दौरान वह एक-दूसरे से मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग और एसएमएस के माध्यम से बातें करने लगे और दोनों का प्यार परवान चढ़ा। फेसबुक से शुरू हुई यह लव स्टोरी शादी तक जा पहुंची और लड़की शादी के लिए धौलपुर आ पहुंची।

युवक के परिजनों ने जब इस शादी की जानकारी दी तो युवती के परिजन धौलपुर आये और अपनी बेटी को जबरन उठाकर गाड़ी में ले गए। इस दौरान युवती काफी गिड़गिड़ाई लेकिन उसके परिजन नहीं माने। वही दूसरी तरफ उसका प्रेमी भी रोने लगा लेकिन युवती के परिजनों का दिल नहीं पसीजा। पूरे घटनाक्रम को देखकर सड़क पर भीड़ इकट्ठी हो गई और चारों तरफ यह मामला चर्चा का विषय बन गया।