Loading...

भाजपा नेताओं की हेट स्पीच पार्टी को नुकसान हुआ: अमित शाह @ दिल्ली चुनाव | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूरी ताकत लगाने के बाद भी मिली शर्मनाक हार के बाद भारत सरकार के गृह मंत्री एवं बीजेपी में दूसरे सबसे प्रभावशाली नेता अमित शाह ने स्वीकार किया कि हेट स्पीच के कारण दिल्ली चुनाव में भाजपा को नुकसान हुआ। उन्होंने माना कि ' देश के गद्दारों को..' जैसे नारे नहीं लगाना चाहिए थे। श्री अमित शाह Times Now Summit में बोल रहे थे।

मैं हर चुनाव जी जान से लड़ता हूं: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, 'जब से मैं राष्ट्रीय राजनीति में आया हूं, तब से मैं जी जान से चुनाव लड़ता रहा हूं। दिल्ली चुनाव में कोई पहली बार परिणाम विपरीत नहीं आए हैं, कई बार विपरीत परिणाम आए हैं, तब भी इतनी ही जी जान से मैंने काम किया।' उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी विचारधारा पहुंचाने की कोशिश करता हूं।

CAA पर मुझसे सीधी बात कीजिए: अब अच्छा

उन्होंने कहा, 'जो कोई भी CAA से जुड़े मुद्दे पर मुझसे बात करना चाहते हैं, वह मेरे कार्यालय से समय ले सकते हैं, तीन दिन के भीतर समय दिया जाएगा।' उन्होंने कांग्रेस पर धर्म के आधार पर देश का विभाजन करने का आरोप लगाया।

बस जलाने का अधिकार किसी को नहीं है: गृहमंत्री

गृह मंत्री ने कहा, 'देश में 70 साल से कई मुद्दे लटके थे। नरेंद्र मोदीजी ने कई निर्णायक फैसले लिए और दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए सारे फैसले लिए हैं। जहां तक प्रदर्शन करने का सवाल है, लोकतंत्र में सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है। लेकिन बस जलाने का किसी को अधिकार नहीं है। शांतिपूर्ण धरना करना या किसी की बस और स्कूटी जला देना, इन दोनों मामलों में अंतर है।'