बेटे की शादी करने राजस्थान से आयी महिला की लाश होटल राज पैलेस के हौज में पड़ी मिली | MP NEWS
       
        Loading...    
   

बेटे की शादी करने राजस्थान से आयी महिला की लाश होटल राज पैलेस के हौज में पड़ी मिली | MP NEWS

नीमच। शहर में होटल राज पैलेस में साेमवार सुबह दूल्हे की मां की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला अलसुबह मेहमानों को लेने नीचे आई थी, लेकिन फिर ऊपर कमरे में नहीं पहुंची। परिजनों के काफी तलाशने के बाद महिला बेसमेंट स्थित हौज में पानी में डूबी मिली। सूचना के बाद बघाना थाना प्रभारी आरसी डांगी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। परिजनों ने साजिश का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। 

पुलिस के अनुसार मृतक 47 वर्षीय अनुराधा पति देव किशन भराड़िया निवासी निम्बाहेड़ा है। 4 फरवरी को बेटे की शादी थी, इसलिए पूरा परिवार रविवार रात नीमच पहुंचा था और यहां होटल राज पैलेस में रुका था। सोमवार से शादी की रस्में शुरू होने वाली थीं, इसलिए मेहमानों का आना शुरू हो गया था। सुबह महिला कुछ मेहमानों को लेने कमरे से नीचे आई, लेकिन फिर ऊपर नहीं पहुंची। प्रारंभिक जानकारी अनुसार महिला रास्ता भटक गई और लिफ्ट के पास हौज में जा गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई। बघाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति कपड़ा कारोबारी देव किशन ने बताया कि वे निम्बाहेड़ा में मोती बाजार में रहते हैं। रविवार रात करीब 8 बजे हम परिवार के साथ होटल पहुंचे थे। अलसुबह मेहमानों को लेने पत्नी नीचे आई। मेहमान तो ऊपर आ गए, लेकिन पत्नी ऊपर नहीं आई। कुछ देर तक ऊपर नहीं आने के बाद हमने होटल में तलाशा तो करीब डेढ़ घंटे बाद वह बेसमेंट के हौज में पड़ी मिली। इसके बाद हमने होटलकर्मियों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने हमारी कोई मदद नहीं की। पति का आरोप है कि होटल की लापरवाही से हादसा हुआ है। बिना साजिश के ऐसा हादसा हो ही नहीं सकता। होटल में सीसीटीवी तो लगे हैं, लेकिन वे भी बंद हैं।