मंडी कर्मचारी के बेटे ने महिला कर्मचारी की बेटी के वीडियो गंदे कमेंट के साथ वायरल किए, गिरफ्तार | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

मंडी कर्मचारी के बेटे ने महिला कर्मचारी की बेटी के वीडियो गंदे कमेंट के साथ वायरल किए, गिरफ्तार | JABALPUR NEWS

जबलपुर। कृषि उपज मंडी में काम करने वाले एक कर्मचारी के बेटे ने उसी ऑफिस में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी की बेटी का टिक टॉक वीडियो गंदे मैसेज के साथ वायरल कर दिया। बदमाश ने अपने पिता के नंबर से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई और फिर लड़की से दोस्ती करके उसके टिक टॉक वीडियो हासिल कर लिए। वीडियो को फेसबुक पर गंदे कमेंट के साथ वायरल किया गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

राज्य साइबर एसपी अंकित शुक्ला ने बताया कि एक कॉलेज छात्रा ने शिकायत की थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने टिकटॉक वीडियो को फेसबुक के माध्यम से उसके रिश्तेदारों को अश्लील कमेंट्स के साथ भेजे हैं। शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश के लिए निरीक्षक विपिन ताम्रकार के नेतृत्व में एसआई श्वेता सिंह, एसआई हेमंत पाठक, प्रधान आरक्षक मनीष उपाध्याय, आरक्षक शुभम सैनी और महिला आरक्षक अवनी वीरा की टीम गठित की गई। 

टीम ने जांच करते हुए आरोपित सुहागी निवासी प्रफुल्ल मांझी (23) को गिरफ्तार किया। आरोपित मूलतः दमोह बजरिया वार्ड नं 2 का रहने वाला है। आरोपित प्रफुल्ल माझी के पिता कृषि मंडी में काम करते थे। वहीं युवती की मां भी वहीं पदस्थ थी। प्रफुल्ल की मुलाकात युवती से वहीं हुई थी। इसके बाद आरोपित उस युवती से एकतरफा प्यार करने लगा था। आरोपित ने अपने प्यार का इजहार युवती से किया, लेकिन युवती ने फटकार लगाते हुए इंकार कर दिया।

बदला लेने बनाई फर्जी फेसबुक आईडीः

आरोपित ने युवती और उसकी मां को बदनाम करने के लिए महिला के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई। इसके बाद युवती से दोस्ती करके उसके पसर्नल टिकटॉक वीडियो को अश्लील कमेंट्स के साथ वायरल कर दिया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने युवती के घर में पत्थर फेंके। जिसकी शिकायत युवती ने अधारताल थाने में की थी। आरोपित ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाने के लिए अपने पिता का मोबाइल नंबर का उपयोग किया था।