IPS MEET में एसपी सचिन अतुलकर ने शिवलिंग पर जूता लगाया या नहीं, जानिए पूरा सच (वीडियो देखें) | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के वार्षिक समारोह IPS MEET में एक विवाद उत्पन्न हो गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने शिव तांडव स्त्रोत पर अपना प्रदर्शन दिया परंतु इस दौरान वह जूता पहने हुए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें प्रतीत हुआ कि एसपी सचिन अतुलकर ने शिवलिंग पर जूता टच किया गया परंतु देर रात एक अन्य वीडियो भी सामने आया और स्थिति स्पष्ट हुई।

इंडियन पुलिस सर्विस के ऑफिसर सचिन अतुलकर मध्य प्रदेश के उज्जैन में सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के पद पर काम कर रहे हैं। सचिन अतुलकर की पहचान एक ईमानदार पुलिस अधिकारी सहित एक बॉडीबिल्डर और डांसर के रूप में भी है। आईपीएस सर्विस मीट के दौरान सचिन अतुलकर ने शिव तांडव स्त्रोत पर अपने डांस का प्रदर्शन किया।

शिव तांडव स्त्रोत पर नृत्य करते समय सचिन अतुलकर आईपीएस जूते पहने हुए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिखाई दिया कि नृत्य के अंतिम क्षणों में सचिन अतुलकर ने मंच पर बनाए गए शिवलिंग के प्रारूप को जूते से टच किया। इसके बाद उनकी आलोचना का दौर शुरू हो गया।

शिवलिंग से दूर थे सचिन, कैमरे के एंगल के कारण भ्रम हुआ

देर रात एक नया वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हुई। दरअसल, सचिन अतुलकर ने शिवलिंग को पैर तक नहीं लगाया, वो शिवलिंग से दूरी पर थे परंतु पहले वीडियो में कैमरे का एंगल कुछ ऐसा था जिससे भ्रम हुआ कि सचिन अतुलकर ने शिवलिंग पर जूता टच किया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !