आकाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो वायरल, इस बार भी राजनीति में हिंसा का गुणगान | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

आकाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो वायरल, इस बार भी राजनीति में हिंसा का गुणगान | INDORE NEWS

भोपाल। पश्चिम बंगाल में राजनीति में हिंसा का कड़ा विरोध करने वाले भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के चिरंजीव विधायक आकाश विजयवर्गीय राजनीति में हिंसा का किस कदर समर्थन करते हैं इसका एक और प्रमाण सामने आया है। एक सार्वजनिक सभा में आकाश विजयवर्गीय एक भाजपा नेता का गुणगान करते हुए बताते हैं कि यह बहुत खतरनाक नेता है, उन्होंने कई एसपी और डीएसपी को चाटे भी मारे हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय के विधायक प्रतिनिधि ने SP/DSP को चांटा मारे थे

भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो छावनी स्थित एक सार्वजनिक कार्यक्रम का है। मंच से आकाश विजयवर्गीय भाजपा के एक नेता ' मनीष मामा' का गुणगान करते सुनाई दे रहे हैं। आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि मनीष मामा भी बहुत खतरनाक नेता है। जब वह कैलाश विजयवर्गीय जी के प्रतिनिधि हुआ करते थे तब उन्होंने कई एसपी और डीएसपी को चाटे भी मारे हैं। 

राजनीति में हिंसा के लिए जेल जा चुके हैं आकाश विजयवर्गीय 

राजनीति में ज्यादातर नेता पुत्रों की पहचान अपने पिता के नाम से होती रहती है परंतु विधायक निर्वाचित होने के बाद आकाश विजयवर्गीय ने राजनीति में अपनी पहचान बनाई। सारी दुनिया ने उन्हें तब जाना जब उन्होंने क्रिकेट के बैट से नगर निगम के एक अधिकारी को सरेआम पीट दिया। उनका वीडियो देश भर की सोशल मीडिया में वायरल हुआ और बहस का मुद्दा बना। उम्मीद थी कि इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय अपने चिरंजीव को कम से कम इतना तो समझा ही देंगे कि राजनीति में सक्रिय होने के बाद इस तरह की हिंसा उचित नहीं होती परंतु शायद...।