Loading...

जीतू सोनी ने इंदौर के किराना व्यापारी की पत्नी का रेप कर वीडियो बनाया, मामला दर्ज | INDORE NEWS

इंदौर। मानव तस्करी और सामूहिक दुष्कर्म के मामलों में फरार सवा लाख के इनामी जीतू सोनी (JEETU SONI) व उसके साथियों के खिलाफ आजाद नगर पुलिस ने एक महिला की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का एक और केस दर्ज किया है। इसके साथ ही जीतू पर 57 केस दर्ज हो चुके हैं। महिला और उसके किराना व्यापारी पति ने डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र को बताया कि 2010 में शादी का झांसा देकर जीतू के साथी कृष्णकुमार ने महिला से दुष्कर्म (RAPE) किया और सीडी बना ली। बाद में उसने ये सीडी साथियों को दे दी और फिर उन लोगों ने भी उसके साथ धमकाकर दुष्कर्म किए। 

महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने जीतू सोनी, कृष्णकुमार, होटल उदय पैलेस के संचालक उदय सिंह ठाकुर, भगतराम उपाध्याय, श्रीपाल, दिलीप पांचाल, अमरजीत सिंह और दीपक यादव(Krishnakumar, Uday Singh Thakur, Director of Hotel Uday Palace, Bhagatram Upadhyay, Shripal, Dilip Panchal, Amarjeet Singh and Deepak Yadav) पर दुष्कर्म व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया। इनमें से कृष्णकुमार, अमरजीत, भगतराम और दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उदय सिंह को पकड़ने पहुंची तो वह बीमारी का बताकर अस्पताल में भर्ती हो गया। बाद में उसका बेटा साथियों को लेकर आजाद नगर थाने के बाहर पहुंचा और पीड़िता को पिता के खिलाफ रिपोर्ट वापस लेने के लिए धमकाया।

प्रताड़ित होकर फांसी लगाने की कोशिश कर चुकी महिला

पीड़िता के पति ने बताया कि 2012 में उनकी लव मैरिज हुई। उसके बाद भी आरोपी सीडी वायरल करने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करते रहे। एक बार तंग आकर उसने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। इन लोगों ने हमारे मकान पर भी कब्जा कर रखा है। जीतू ने एक बार पीड़िता को रिवॉल्वर दिखाकर भी धमकाया था।