Loading...    
   


पुलिस आरक्षक का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कीरतपुरा टेकनपुर में एक पुलिस आरक्षक राकेश सेनवार का शव उसी के घर में फांसी पर झूलता हुआ मिला है। पुलिस इसे सुसाइड केस मान रही है। आरक्षक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आरक्षक राकेश सेनवार सिरोल थाना में पदस्थ था। 

मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक राकेश सेनवार पुत्र रामवीर उम्र 44 वर्ष निवासी कीरतपुरा थाना आंतरी रात के भोजन के बाद अपने कमरे में चले गए। काफी देर बाद बच्चे कमरे के बाहर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। परिजनों को आशंका हुई तो अन्य लोगों की मदद से दरवाजा खोला गया। देखा तो आरक्षक का शव फंद से झूल रहा था। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके से शव को उतारा और बॉडी की जांच शुरू की। जांच उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालियर रवाना किया।

तनाव में थे आरक्षक
बताया जाता है कि रामवीर के दो पुत्र हैं। लेकिन घर में अन्य कारणों से वे तनाव में रहते थे। इसी तनाव के चलते घर में विवाद भी होते थे। रामवीर सिरोल थाना में ड्यूटी देने के लिए कीरतपुरा से आते थे। सिरोल थाने में पदस्थ एक पुलिसकर्मी ने नाम न देने की शर्त पर बताया कि कुछ माह से रामवीर तनाव में था। इसके कारण थाने का कार्य भी उससे प्रभावित हो रहा था। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here