Loading...    
   


पुलिस चौकी के पीछे बालक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। गुब्बारे बेचने जा रहे दस वर्षीय बालक को जबरन ले जाकर तीन नाबालिग ने गलत काम किया और विरोध करने पर मारपीट की। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पुलिस चौकी के पीछे दौलतगंज की है। 

घटना का पता उस समय चला जब किशोर को चाइल्ड लाइन की टीम ने गुब्बारे बेचते हुए पकड़ा और उसकी काउंसलिंग की तो उसने अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी। मामले का पता चलते ही चाइल्ड लाइन की टीम उसे लेकर थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है। 

टापू वाला मोहल्ला निवासी दस वर्षीय बालक गुब्बारे बेचता है। कुछ दिन पहले वह अपने दोस्त के साथ गुब्बारे बेचने जा रहा था। दौलतगंज पहुंचे ही थे कि तीन किशोरों ने उसे पकड़ लिया और जबरन उसे लेकर पुलिस चौकी दौलतगंज के पीछे ले जाकर साथ गलत काम किया। जब ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे दी। वारदात के बाद बालक  धमकी से शांत रहा। 

दो दिन पहले चाइल्ड लाइन ने उसे पकडा और काउंसलिंग की तो घटना का खुलासा हुआ और चाइल्ड लाइन उसे लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी किशोर फरार है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here