FIND YOUR VALENTINE by 5 POPULAR DATING MOBILE APP
       
        Loading...    
   

FIND YOUR VALENTINE by 5 POPULAR DATING MOBILE APP

यदि इस वैलेंटाइन डे के अवसर पर आपकी लाइफ में आपका वैलेंटाइन नहीं आया है तो निराश होने की जरूरत नहीं, हम आपको यहां भारत में सबसे लोकप्रिय 5 डेटिंग एप के बारे में बताने जा रहे हैं। मोबाइल ऐप संचालकों का दावा है कि उनकी मोबाइल एप्लीकेशन के कारण अब तक कई जोड़ियां बन चुकी है। 

1. Tinder

डेटिंग एप में Tinder सबसे पॉपुलर एप है। राइट स्वाइप कर आफ उस पर्सन को लाइक कर सकते हैं, जिसकी प्रोफाइल आपको पसंद आई है। इसके अलावा आप उससे चैट भी कर सकते हैं। अगर आपको वो पर्सन पसंद नहीं आता तो आप लेफ्ट स्वाइप कर सकते हैं। यूजर्स इसमें अपनी ऑथिन्टिकेशन को फेसबुक के जरिए वेरिफाइ कर सकते हैं। 

2. TrulyMadly

TrulyMadly आज के समय में एक बेस्ट डेटिंग और मैचमेकिंग एप जो कि इंडियन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इस एप में आप एक जैसे इंटरेस्ट के अनुसार अपनी च्वाइस के लड़कों/लड़कियों से मिल सकते हैं। यूजर्स को अपनी पसंद के अनुसार प्रोफाइल को लाइक कर सकते हैं। एप में तस्वीरें और वीडियो को सेफ रख सकते हैं।

3. Happn

हैपन एप्लिकेशन कार्य करने का तरीका बहुत हद तक टिंडर के समान है। यहां आपको अपने फेसबुक प्राफाइल के माध्यम से लॉगइन करना होता है। हालांकि आपके फेसबुक पेज की जानकारी हैपेन अपने पेज पर शेयर नहीं करता है। यहां सिर्फ आपका नाम और आयु सम्बं​धी जानकारियां आती हैं। 

4. Hitch

एक और डेटिंग एप मार्केट में उपलब्ध है जिसका नाम Hitch है। इसकी मदद से आप अलग-अलग लोगों से मिल सकते हैं। लोकेशन के हिसाब से यह एप आपको लोगों से मिलवाता है।

5. Woo

डेटिंग एप Woo आपको इंटरस्टिंग लोगों से मिलाने का वादा करती है जो कि आपके लाइफस्टाइल और इंटरस्ट पर बेस्ड हैं। एप वेरिफाइड प्रोफाइल्स दिखाती है, जिसमें यूजर्स को सिक्योरिटी को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी।