ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार को आगाह करने के लिए जो किया बिल्कुल सही किया (वीडियो देखें): मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
       
        Loading...    
   

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार को आगाह करने के लिए जो किया बिल्कुल सही किया (वीडियो देखें): मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

भोपाल। कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने वाला बयान देकर अपनी ही कांग्रेस पार्टी में अलग-थलग पढ़ते जा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में पहली बार कोई मंत्री स्पष्ट रूप से सामने आया है। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि सरकार को आगाह करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो भी किया वह बिल्कुल सही किया। याद दिलाने की ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि यदि हमारी सरकार ने वचन पत्र पूरा नहीं किया तो जनता के साथ में भी सड़कों पर उतरूंगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया अकेले सड़क पर नहीं उतरेंगे: मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार को आगाह करने के लिए जो किया है वो बिल्कुल सही किया है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को यदि सड़क पर उतरना पड़ा तो वकील नहीं होंगे। उनके साथ पूरी कांग्रेस होगी। कुल मिलाकर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि कमलनाथ से खटपट ऐसे ही चलती रही तो इस्तीफे भी हो सकते हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर आपत्ति क्या है 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस सत्ता में है। ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह बयान देना सरकार के खिलाफ वह भी सड़कों पर उतरेंगे, कांग्रेस पार्टी की नीतियों के अनुसार आपत्तिजनक बयान माना गया। सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने बयान भी दिया कि सड़कों पर तो हम तब होते थे जब विपक्ष में होते थे। अब हम सरकार में हैं। सिंधिया जी यदि कोई सुधार चाहते हैं तो वह सलाह दे सकते हैं। इसके बाद भी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दूसरी बार फिर वही बयान दोहराया। इस बार सीएम कमलनाथ ने भी हर बयान का जवाब दिया है। इसीलिए तनाव बढ़ता जा रहा है।