BEO अनिल शर्मा रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त | MP NEWS

भोपाल। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उसने एक छापामार कार्रवाई के दौरान खरगोन जिले में प्रभारी ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर (BEO) अनिल शर्मा को सहायक अध्यापक के बेटे से ₹10000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस ने शिक्षा विभाग के अधिकारी अनिल शर्मा के खिलाफ मध्यप्रदेश. भ्रष्टाचार विरोधी कानून के तहत कार्रवाई की है।

लोकायुक्त डीएसपी शिव सिंह यादव बताया कि फरियादी के बेटे ऋतिक वर्मा निवासी ढालखेड़ा खरगोन ने इंदौर लोकायुक्त पुलिस को 11 फरवरी को शिकायत की थी कि उसके पिता राकेश वर्मा ढालखेड़ा में सहायक प्राध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। सितंबर - अक्टूबर महीने में उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इस पर उन्होंने मेडिकल लीव ली थी। ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर अनिल शर्मा को सभी दस्तावेज दिखाने के बाद भी वे मेडिकल लीव का डेढ़ माह का वेतन निकालने के एवज में पिता से 10 हजार की मांग कर रहे हैं। 

शिकायत के बाद लाेकायुक्त ने प्लानिंग के तहत फरियादी को रिश्वत के पांच हजार रुपए लेकर आरोपी के पास भेजा। आरोपी ने कसरावद में विजय स्तंभ चौराहा के पास फरियादी को बुलाया। जहां रिश्वत की राशि देते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार शर्मा उत्कृष्ट हायर सेकेंडरी स्कूल में प्राचार्य होने के साथ ही वर्तमान में ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर के पद पर पदस्थ हैं। वहीं, फरियादी ऋतिक ने बताया कि अब तक वे शर्मा को 8 हजार रुपए दे चुके हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !