Loading...    
   


कमलनाथ का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल कर शिवराज सिंह ने पूछा: क्या आपकी नज़र में आज प्रदेश शर्मसार हुआ?

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। दिनांक 12 फरवरी 2018 को कमलनाथ जब छिंदवाड़ा के सांसद थे तब उन्होंने ट्वीट किया था। शिवराज सिंह ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सवाल किया है कि "क्या आपकी नज़र में आज प्रदेश शर्मसार हुआ?" 

2 साल पहले कमलनाथ ने क्या ट्वीट किया था 

12 फरवरी 2018 को जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ छिंदवाड़ा के सांसद तब उन्होंने यह ट्वीट किया था। उन दिनों कमलनाथ कांग्रेस पार्टी की तरफ से सीएम कैंडिडेट बनने के लिए जोड़-तोड़ कर रहे थे। शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ महिला अतिथि विद्वान ने मुंडन कराया था। कमलनाथ ने कुंदन कराती हुई महिला अतिथि विद्वान का फोटो वायरल करते हुए लिखा था कि "केश नारी के लिये श्रृंगार व सम्मान का प्रतीक होते है और नारी यदि अपने हक़ की लड़ाई के लिये उसका ही त्याग कर दे तो उसके दुःख व पीड़ा का अन्दाज़ लगाया जा सकता है। अतिथि विद्वान बहनो द्वारा कराया गया मुंडन, दिल को झकझोरने वाला क़दम है। पूरा प्रदेश इस घटना से शर्मशार हुआ है।" 

2 साल बाद कमलनाथ का ट्वीट वायरल क्यों हुआ 

इस घटना के ठीक 2 साल बाद 20 फरवरी 2020 को एक और महिला अतिथि विद्वान ने मुंडन कराया लेकिन इस बार मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हो चुका है। अब कमलनाथ मुख्यमंत्री हैं और शिवराज सिंह चौहान पूर्व मुख्यमंत्री। शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल करते हुए सवाल किया है कि "मुख्यमंत्री जी, आज भी केश नारी के सम्मान का प्रतीक हैं। अतिथि विद्वान बहनों ने आपकी सोती हुई सरकार को नींद से जगाने के लिए अपने केश त्यागे, क्या आज आपको उनकी पीड़ा का अंदाज़ा है? क्या आपकी नज़र में आज प्रदेश शर्मसार हुआ? क्या उनकी भलाई के लिए आप कोई कदम उठाएंगे? " 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here