फर्ज़ी WHATSAPP प्रोफाइल फ़ोटो से प्रेमजाल में फंसा युवक, प्रेमिका ने बलात्कार का आरोप लगाया
       
        Loading...    
   

फर्ज़ी WHATSAPP प्रोफाइल फ़ोटो से प्रेमजाल में फंसा युवक, प्रेमिका ने बलात्कार का आरोप लगाया

ग्वालियर/जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक युवक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। युवक पर आरोप है कि उसने जान से मारने की धमकी देकर युवती का यौन शोषण किया। जबकि युवक ने भी कुछ खुलासे किए हैं। आरोपी युवक का नाम शिवम मिश्रा है, वह ग्वालियर का रहने वाला है। वह अपने शहर ग्वालियर से 900 किमी. दूर कुनकुरी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब एक वर्ष पहले शिवम् ने गलती से कुनकुरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के पास कॉल कर दिया था। लेकिन इस रॉन्ग नंबर के बाद दोनों के बीच धीरे धीरे प्रेम सम्बंध बने। वॉट्सअप पर दिन-रात चैटिंग होने लगी। लेकिन युवती ने वॉट्सअप की प्रोफाइल पर किसी और युवती की खूबसूरत तस्वीर लगा रखी। जिसे देख कर युवक ने उसे ही लड़की की असली तस्वीर मान लिया।

शिवम ने युवती से मिलने की इच्छा जताई और जशपुर आ गया। वह युवती से मिलने उसके घर पर गय तो युवती को देख खुद को ठगा हुआ महसूस किया। वॉट्सअप की तस्वीर में नजर आने वाली लड़की नहीं मिलने से वह नाराज हुआ। युवक-युवती के बीच विवाद भी हुआ। युवती ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी, इसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शिवम को गिरफ्तार कर लिया। युवती से मिलने के लिए आरोपी युवक घर दिल्ली के दोस्त के पास जाने की बात कहकर आया था। कुनकुरी के थाना प्रभारी विशान कुजूर से मिली जानकारी के मुताबिक युवक रविवार की रात जशपुर पहुंचा था, रात उसने बस स्टैंड की चाय दुकान में बिताई और सुबह युवती से मिला था।