थाने में VIP सुविधाओं के साथ मजे कर रहा है 60 मामलों का आपराधी, दो सिपाही करते हैं जी हजूरी | INDORE NEWS

इंदौर। 60 आपराधिक मामलों में लिप्त शातिर ठग थाने में VIP सुविधाओं के मजे ले रहा है। दो सिपाही उसकी खिदमत जुटे हैं। समय-समय पर चाय-नाश्ता मुहैया करवाया जा रहा है। जब मन तब इंटरनेट और मोबाइल चलाता है। खाने के बाद सिगरेट भी पीता है, वह भी थानेदार के बगल में बैठकर। यह नजारा परदेशीपुरा थाने का है और ठग का नाम है सुरेश उर्फ भेरिया भंवरलाल घांची।

मूलत: पाली (राजस्थान) निवासी भेरिया मजिस्ट्रेट, विधायक, एसपी बनकर राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, उप्र के 25 जिलों में लाखों रुपए ठग चुका है। उसे 13 जनवरी को क्राइम ब्रांच ने विधायक आकाश विजयवर्गीय की शिकायत पर पकड़ा था। वह एसपी (पूर्व) मोहम्मद यूसुफ कुरैशी बनकर 10 लाख रुपए मांग रहा था। इस वक्त भेरिया परदेशीपुरा थाने में पुलिस रिमांड पर है। लेकिन यहां वह वीआईपी की तरह रहता है। हवालात के बजाय थाने में घूमता है। कुलकर्णी का भट्टा में रहने वाला प्रकाश मालवीय होटलों का खाना खिलाता है। दो सिपाही ऐसे हैं जिनके फोन से दोस्त, गवाह, वकील व पत्नी से बातें करता है

रोजनामचा में राजस्थान की रवानगी दर्ज : 

भेरिया से वह मोबाइल और सिम बरामद करना है जिससे विधायक विजयवर्गीय को कॉल किया था। दो दिन पूर्व एसआई को राजस्थान रवाना किया। रोजनामचा में फर्जी इंट्री दर्शा दी। बताया गया कि मुलजिम को लेकर गए हैं जबकि भेरिया थाने में ही है। शनिवार को उसके लिए हवालात के बाहर दरी की व्यवस्था की गई। बगल में हथकड़ी पटक दी। भेरिया पैर पसार कर बैठ गया और दो सिपाहियों से फोन लगवा कर बतियाता रहा।

थाने में आरोपित का सिगरेट पीना घोर आपत्तिजनक है। आरोपित सिर्फ कैदी खुराक ही खा सकता है। तलाशी के बाद ही उसे लॉकअप में रखा जाता है। थाने में सिगरेट पिलाने के मामले में कार्रवाई की जाएगी।
विवेक शर्मा, आईजी

सिगरेट किसने पिलाई पता करेंगे
टीआई
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !