अलीराजपुर में खनिज इंस्पेक्टर को रास्ते से उठा ले गए, रेत माफिया के ट्रक दिखाए, VIDEO बनाया
       
        Loading...    
   

अलीराजपुर में खनिज इंस्पेक्टर को रास्ते से उठा ले गए, रेत माफिया के ट्रक दिखाए, VIDEO बनाया

आलीराजपुर। खनिज इंस्पेक्टर शैलेश किराड़े की कथित पक्षपाती कार्रवाई से नाराज होकर कुछ लोगों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और बलपूर्वक अपने साथ ले गए। उन्होंने माइनिंग इंस्पेक्टर को रेत माफिया के ट्रक दिखाए। रेत माफिया के ट्रक रोककर रॉयल्टी आदि की जांच कराई। सवाल किया कि इन ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जाती। खनिज निरीक्षक ने ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई की है नहीं यह तो पता नहीं चल पाया परंतु रास्ता रोकने वालों के खिलाफ FIR जरूर दर्ज करवा दी है।

मामला शनिवार सुबह करीब 5 बजे का है। खनिज निरीक्षक शैलेष किराड़े ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है। किराड़े ने बताया कि शनिवार सुबह मैंने नानपुर रोड से रेत का अवैध परिवहन करते ट्रक जब्त कर थाने में खड़ा कराया था। हम वहां से कुक्षी रोड पहुंचे। तभी बिना नंबरों की तीन कारों में दीपक पिता भारत सिंह 10-15 लोगों के साथ आया। उन्हाेंने वाहन रोककर मेरे ड्राइवर मान सिंह सोलंकी से चाबी छुड़ाकर हमारे मोबाइल छीन लिए। हम दाेनों को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए। 

जोबट-आंबुआ रोड पर जंगल में रेत के अन्य वाहनों को रोककर उनके चालकों से रॉयल्टी छुड़ाकर वीडियो बनाए। हमसे कहा कि आप इन वाहनों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं करते। बाद में हमारे मोबाइल और वाहन लौटा दिया। किराड़े ने कहा- इस घटना के पीछे वाहन मालिक गणपत छड़ाेदी निवासी सागौर का हाथ है। मैंने उक्त वाहनों व आरोपियों को देखा है, जिन्हें मैं सामने आने पर पहचान लूंगा। मामले की सूचना कलेक्टर सुरभि गुप्ता को दे दी है।     

जल्द गिरफ्तार करेंगे 

ट्रक चालक का नाम भी घटना में शामिल है। उसी के जरिए हम अन्य लोगों की भी पहचान करेंगे। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दिनेश सोलंकी, टीआई, कोतवाली