Loading...

लड़की का नदी किनारे रेप व हत्या, लाश को रेत में दफन किया, कुत्तों ने मांस नोच खाया | MP NEWS

रामबिहारी पाण्डेय/सीधी। पुलिस ने गांव के दबंग विजय सिंह चौहान को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने जिस लड़की से अवैध संबंध बना रखे थे, उसकी हत्या करके शव को रेत में दफन कर दिया। जानवरों ने लड़की का मांस नौंच खाया। हत्या के 11 दिन बाद कंकाल मिला, तब कहीं जाकर घटना का खुलासा हुआ। 

पुलिस का कहना है कि जमोडी थाना के डेम्हा गॉव निवासी विजय सिंह उर्फ डेमू सिंह चौहान पिता स्व. मणिराज सिंह चौहान ने लड़की का रेप किया और फिर हत्या कर दी। सोन नदी के मड़पा घाट में बुलाकर पहले जबरन दुष्कर्म किया फिर उसी के द्पट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी नें हत्या को छुपाने के लिये नदी में गड्ढे खोद कर शव को दफना कर भाग निकला। युवती के पिता ने 30 दिसम्बर 2019 को थाना पहुँच कर इस आशय की शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पुत्री दोपहर में बाजार जाने को निकली थी और लौटकर घर वापस नहीं आयी। पुलिस नें गुम इसान का मामला दर्जकर लिया। 

10 जनवरी 2020 को सोन नदी के मडपा घाट पर कंकाल मिलने की सूचना मिली जिसका पीएम कराने के बाद खुलासा हुआ कि कंकाल गायब युवती का ही है। शव को कुत्तों और जंगली जानवरों सियार आदि द्वारा नोंचकर खाया गया है। युवती के गले में काले रंग का दुपट्टा लपेटा हुआ था तथा गले मे दुपट्टा से गठान लगी थी। 

सीधी रेप और हत्या का आरोपी विजय चौहान गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में स्पष्ट हुआ कि विजय कुमार सिंह चौहान उर्फ डेमू सिंह चौहान पिता मणिराज सिंह चौहान निवासी डेम्हा के उपर घटना घटित करने का संदेह व्यक्त किया। पुलिस ने विजय सिंह की तलाश की तो वो पहले से ही फरार था। 17 जनवरी को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी विजय कुमार सिंह चौहान उर्फडेमू सिंह पिता स्व० मणिराज सिंह चौहान उम्र 30 वर्ष साकिन डेम्हा थानाजमोड़ी जिला सीधी के विरुद्ध थाना जमोड़ी में अपराध धारा 376, 302, 201भा.द.वि. तथा 3/2/व्ही /एससी एसटी एक्ट का कायम किया गया तथा आरोपी को जेल भेजा गया है।