Loading...

PSC का पेपर देकर लौट रही जबलपुर की महिला का कार एक्सीडेंट, पति और बच्चे भी साथ थे | JABALPUR NEWS

सिग्रामपुर। दमोह-जबलपुर हाइवे के फलको नाला की खतरनाक मोड़ के पास रविवार की रात एक तेजरफ्तार कार पलट गई। दरअसल जबलपुर निवासी मनोहर शर्मा अपनी पत्नी का पीएससी का पेपर कराने दमोह आए थे और अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ। 

जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमपी 07 सीएफ 1670 में सवार जबलपुर निवासी मनोहर पिता जगदीश शर्मा 45 रविवार को दमोह में पीएससी का पेपर देने आए थे। शाम को पेपर देकर वह कार से अपने घर लौट रहे थे उनके साथ अन्य लोग भी मौजूद थे। इसी दौरान फलको नाला के मोड़ पर कार पलट गई गनीमत रही कि कार सवार एक भी व्यक्ति को चोट नहीं आई। हादसे की सूचना डायल 100 को लगी जिससे पायलट महेंद्र, एएसआई इंद्रराज सिंह, खेम सिंह मौके पर पहुंचे और कार में फसे लोगों को बाहर निकाला। 

एएसआई इंद्रराज सिंह ने बताया कि जबलपुर निवासी मनोहर पिता स्व जगदीश शर्मा अपने परिवार के साथ दमोह गए थे उनकी पत्नी का पीएससी का पेपर था। लौटते समय फलको मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में पति, पत्नी उनका बेटा और बेटी सभी सुरक्षति हैं किसी को चोट नहीं लगी है। सूचना पर उनके परिजन भी पहुंच गए जिनके साथ सभी लोग जबलपुर के लिए रवाना हो गए।