Loading...

बाबा रामदेव, दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। देशभर में विदेशी कंपनियों के खिलाफ माहौल बनाने के बाद स्वदेशी के नाम पर खुद की कंपनी शुरू करने वाले बाबा रामदेव एक बार फिर मौके का फायदा उठाने की फिराक में। बाबा रामदेव अब दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं। याद दिला दें कि बाबा रामदेव शिल्पा शेट्टी के साथ स्टेज शेयर कर चुके हैं।

दीपिका पादुकोण अभिनय में कुशल है: बाबा रामदेव

मध्यप्रदेश के इंदौर में मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि दीपिका पादुकोण अभिनय की दृष्टि से कुशल हैं, लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हासिल करने के लिए उन्हें देश के बारे में पढ़ना और समझना पड़ेगा। यह समझ हासिल करने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेने चाहिए। मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण को स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए, जो उन्हें ऐसे मुद्दों पर सही बात बता सके।

दीपिका पादुकोण JNU विवाद शुरू से अब तक

याद दिलाने की अपनी फिल्म छपाक के रिलीज होने से पहले दीपिका पादुकोण नई दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में पहुंच गई। दीपिका पादुकोण नागरिकता संशोधन का विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी थी। यहीं से विवाद की शुरुआत हुई। भारतीय जनता पार्टी एवं उसकी विचारधारा से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की निंदा करना शुरू कर दिया। लोग #BoycottChhapaak के माध्यम से दीपिका पादुकोण की फिल्म का बहिष्कार करने का ऐलान कर रहे थे। JNU में दीपिका पादुकोण थी लेकिन जब सोशल मीडिया पर उनका विरोध हुआ और उनके प्रति अपमानजनक बयान बाजी की गई तो उन्होंने भी बयान दिया। दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं। यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं। दीपिका ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें।