कमलनाथ की निंदा करने वाले बैंक मैनेजर को पहले सस्पेंड किया अब जिला बदर | MP NEWS
       
        Loading...    
   

कमलनाथ की निंदा करने वाले बैंक मैनेजर को पहले सस्पेंड किया अब जिला बदर | MP NEWS

भोपाल। किसान कर्ज माफी के मामले में मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की निंदा करने वाले जिला सहकारी बैंक के प्रभारी मैनेजर आशीष पलोड को पहले सस्पेंड किया गया और फिर उनके खिलाफ कई मामले दर्ज करके जिला बदर की कार्रवाई शुरू कर दी गई। मामला मध्यप्रदेश के नीमच जिले का है। आशीष पलोड मनासा ब्रांच में प्रभारी मैनेजर थे। बताया जाता है कि आशीष का झुकाव भारतीय जनता पार्टी के प्रति है। भाजपा के 2 विधायकों ने कलेक्टर से मिलकर जिला बदर की कार्रवाई के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है। 

जानकारी अनुसार मनासा में सहकारी बैंक शाखा के प्रभारी मैनेजर रहते हुए आशीष पिता मुरलीधर पलोड निवासी मनासा ने मई में वाट्सएप पर मोबाइल नंबर 9425321499 से मुख्यमंत्री के फोटो के साथ आपत्तिजनक पोस्ट की थी। इसमें कांग्रेस नेता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। मामला भोपाल तक पहुंचा था और उक्त कर्मचारी को निलंबित कर मुख्यालय मंदसौर किया गया। 

इसके बाद आशीष के खिलाफ एक और मामला दर्ज हुआ। लगातार गोपनीय शिकायतें मिलने पर पुलिस ने जिलाबदर की कार्रवाई प्रस्तावित की। कलेक्टर न्यायालय से कारण बताओ नोटिस दिया गया। सोमवार को कार्रवाई के खिलाफ भाजपा नेता, कार्यकर्ता व कुछ लोग विधायक माधव मारू व दिलीपसिंह परिहार के साथ कलेक्टोरेट व एससी ऑफिस पहुंचे।