Loading...

कमलनाथ तो पोर्न फिल्म को भी टैक्स फ्री कर देते, यदि उसमें दीपिका होती: गोपाल भार्गव | MP NEWS

भोपाल। JNU मामले में विरोधियों के साथ खड़ी नजर आई दीपिका पादुकोण पर भारतीय जनता पार्टी के नेता इस कदर नाराज हैं कि शब्दों की मर्यादा तक लांघते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पहले " तू नाच दिखा तू डांस कर" कहा था। अब बयान दिया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ तो पोर्न फिल्म को भी टैक्स फ्री कर देते यदि उसमें दीपिका होती। 

मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक दल के नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव होशंगाबाद में यह बयान दिया। सहारा के पत्रकार प्रशांत दुबे के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ में फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उसे टैक्स फ्री कर दिया। यदि कोई पॉर्नफिल्म होती है तो उसे भी कर देते यदि उसमें दीपिका होती। 

गोपाल भार्गव ने दीपिका पादुकोण के लिए कहा था ' तू डांस कर तू नाच दिखा, तू वहां क्यों जा रही है' 

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता गोपाल भार्गव की दीपिका पादुकोण के संदर्भ में आपत्तिजनक बयान दिया था। इस बयान में उनकी भाव भंगिमाएं और कहने का तरीका कुछ ऐसा था, जो काफी आपत्तिजनक था। उनका कहना था कि राजनीति हमारा काम है हीरो हीरोइन यहां आकर क्या कर रहे हैं। गोपाल भार्गव का कहना है कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी से हीरो हीरोइनों का क्या लेना देना।