हां मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा हूं, मुझे गर्व है: मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा | MP NEWS
       
        Loading...    
   

हां मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा हूं, मुझे गर्व है: मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार की कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अशोकनगर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बयान दिया है कि मैं ज्योतिरादित्य संध्या का चमचा हूं और जीवन पर्यंत रहूंगा। इस बात का मुझे गर्व है। बता दें कि पिछले दिनों सांसद के पी यादव ने मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को "सिंधिया का चमचा" कहा था। कमलनाथ सरकार के श्रम मंत्री श्री सिसोदिया इसी का जवाब दे रहे थे।

पत्रकारों के प्रश्न करने पर उन्होंने कहा कि ' हां मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा हूं, इसमें बुराई क्या है। सांसद कृष्णपाल सिंह यादव सिंधिया जी के चमचे नहीं थे क्या। उनकी गाड़ी के पीछे पीछे दौड़ लगाते थे।' सिसोदिया बोले-उन्होंने मुझे टिकट दिया। मेरा जीवन संवारा। मुझे मंत्री बनाया। मैं सौभाग्यशाली हूं कि इतने बड़े व्यक्ति का चमचा हूं और जीवन पर्यत रहूंगा। राजनीति छोड़ दूंगा, परंतु सिंधिया को नहीं छोड़ूंगा।

17 जनवरी को सांसद के पी यादव की आज आने वाली थी ज्योतिरादित्य सिंधिया

गौरतलब है कि आगामी 17 जनवरी को जिले के दौरे पर आ रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सांसद केपी यादव के पिता के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने उनके घर जा रहे थे लेकिन जनआक्रोश रैली में सांसद डॉ. यादव के बयान के बाद पूर्व सांसद का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। श्रममंत्री ने कहा कि हिन्दू संस्कृति में अगर कोई शत्रु भी है और उसके परिवार में कोई गमी होती है तो यह माना जाता है कि संवेदनाएं व्यक्त करने जाना चाहिए। महाराज ने उसी संस्कार संस्कृति का पालन करते हुए उसको अपने कार्यक्रम में डाला।