Loading...

स्कूल जा रही छात्रा का गैंगरेप कर ​वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी दे रहे | JABALPUR NEWS

जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी को गाँव के ही तीन रईसजादे बहला-फुसलाकर अपने साथ बोलेरो से स्कूल छोडऩे का झाँसा देकर ले गये और उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान आरोपियों ने अश्लील वीडियो बना लिया और किशोरी को धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो उसे बदनाम कर देंगे और परिजनों को जाने से मार देंगे।  

किशोरी ने परिजनों को घटना से अवगत कराया और थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। सूत्रों के अनुसार परिजनों के साथ थाने पहुँची 14 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 20 जनवरी को सुबह 8 बजे वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। रास्ते में उसे प्रदीप ने रोका उसकी गाड़ी में दो युवक और थे। प्रदीप ने उससे कहा कि वह बोलेरो से उसे स्कूल छोड़ देगा और फिर गाड़ी से उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गये और वहाँ पर तीनों ने उसके साथ गलत काम किया और गंदी वीडियो बना ली। तीनों ने उसे धमकाया कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसका वीडियो वायरल कर देंगे। उसके बाद आरोपी उसे गोटेगाँव में छोड़कर भाग गये। 

किशोरी ने जब परिजनों को घटना से अवगत कराया तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ और उसे ही गलत मान रहे थे। किशोरी ने किसी तरह परिजनों को भरोसा दिलाया और फिर बीती रात थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर धारा 363, 376 घ, 506, 34 एवं 3, 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।