अपराधी की रिहाई पर दोस्तों ने मनाया जश्न, 11 गाड़ियां फोड़ी | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

अपराधी की रिहाई पर दोस्तों ने मनाया जश्न, 11 गाड़ियां फोड़ी | INDORE NEWS

इंदौर। हीरा नगर थाना क्षेत्र की जनकी नगर, भाग्यलक्ष्मी और गायत्री नगर में मंगलवार रात बादमाशों ने जमकर मचाया। ये अपहरण के आरोप में जेल में बंद आपने एक साथी की रिहाई का जश्न मना रहे थे। चार से पांच बाइक सवार बदमाशाें ने रात करीब 2 से ढाई बजे के बीच क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी एक दर्जन के करीब गाड़ियों में तोड़फोड़ की और फरार हो गए। दहशत की यह घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। रहवासियाें के अनुसार काॅल करने पर 108 ताे आई, लेकिन कॉलोनी के बाहर से ही चली गई। थाने पर भी शिकायत करने पहुंचे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
   
रहवासी ब्रजमोहन सिंह यादव ने बताया कि रात करीब 2 से ढाई बजे के बीच में बदमाशों ने हीरानगर थाना क्षेत्र की जनकपुरी कॉलोनी में जमकर आतंक मचाया। बाइक सवार चार से पांच बदमाशों ने घर के बाहर खड़ीं करीब 11 गाड़ियों को निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की। यादव ने बताया कि रात में हम थाने पर गए तो उन्होंने कागजी कार्रवाई कर ली, लेकिन कोई मौके पर नहीं आया। सुबह जब हम फिर से थाने पहुंचे तो उन्होंने गाड़ियों के नंबर सहित अन्य साक्ष्य लिए, लेकिन अब तक कोई आया नहीं। उन्होंने बताया कि इसके पहले कॉलोनी में तो नहीं, लेकिन मेन रोड पर ऐसी घटना हो चुकी है।

वहीं, रहवासी संतोष यादव ने बताया कि आतंक मचाने वालों में आरोपियों में से एक सत्यम अपहरण के आरोप में जेल में बंद था। वह कल जेल से छूटकर आया है। उसके छूटने की खुशी मंे ये जश्न मनाते हुए क्षेत्र में आतंक मचा रहे थे। ये बदमाश आए दिन क्षेत्र में नशा कर हंगामा करते हैं। इन्होंने जनकपुरी और गायत्री नगर, भाग्यलक्ष्मी में करीब एक दर्जन गाड़ियां फोड़ी। रात में थाने पहुंचे तो उन्होंने कहा कि आप रिपोर्ट लिखा दीजिए, हम देखते हैं। इसके बाद पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।