समधी ने की समधी की हत्या, नातिन को ले जाने पर हुआ विवाद | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

समधी ने की समधी की हत्या, नातिन को ले जाने पर हुआ विवाद | JABALPUR NEWS

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में न्यू कंचनपुर क्षेत्र में अपने बेटे की ससुराल पहुँचे समधी का बहू के पिता से विवाद होने व इस दौरान हुई चाकूबाजी में घायल समधी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। चाकूबाजी में वृद्ध की मौत होने की सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुँचकर परिजनों से पूछताछ कर आरोपी समधी और उसके बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

पुलिस के अनुसार चाकूबाजी की घटना के बाद आरोपी समधी और उसका बेटा फरार हो गया था, जिसकी तलाश की जा रही है। अधारताल टीआई जिया उलहक ने बताया कि नेहरू नगर मेडिकल कॉलेज के पास रहने वाले हितेश वर्मा 27 शासकीय ठीकेदार है। हितेश की शादी न्यू कंचनपुर में हुई है। हितेश का उसके पिता अशोक वर्मा, मां मीना वर्मा और भाई यश वर्मा और सचिन वर्मा से 4 दिन पहले विवाद हो गया था। जिससे नाराज होकर हितेश अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर ससुराल न्यू कंचनपुर आकर रहने लगा था। शुक्रवार को हितेश के पिता अशोक, मां मीना, भाई यश और सचिन उसके ससुराल पहुंचे और उसकी 9 माह की बच्ची को खिलाते हुए कार में साथ ले जाने के लिए कहने लगे। जब उसकी पत्नी ने विरोध किया, तो मारपीट करने लगे। 

इसी दौरान हितेश के ससुर विनय मेहता और साला विवेक मेहता वहां पहुंचे और मारपीट होने लगी। हमले में हितेश के पिता अशोक के पैर में चाकू से गंभीर चोट आई थी। वहीं हितेश की शिकायत पर उसके स्वजन पर मामला दर्ज कर लिया था। टीआई जीया उलहक ने बताया कि शनिवार को अस्पताल से सूचना मिली कि नेहरू नगर निवासी अशोक वर्मा (60) को जांघ में चाकू लगने से गंभीर चोट आई थी। जिसकी इलाज के दौरान शुक्रवार की रात लगभग 3 बजे मौत हो गई। पुलिस ने जांच के बाद मृतक अशोक के समधी विनय मेहता, विवेक मेहता पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।