Loading...

छात्रा की लाश टंगी मिली, गले में फंदा डालकर सेल्फी खींची, हत्या की आशंका | INDORE NEWS

इंदौर। पालदा के श्रीराम नगर में बीएसडब्ल्यू (बैचलर ऑफ सोशल वर्क) प्रथम वर्ष की 18 वर्षीय छात्रा ने गले में फंदा डालकर सेल्फी खींची। फिर फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा पर उसका प्रेमी शादी करने का दबाव बना रहा था, जबकि छात्रा के परिजन मना कर चुके थे। छात्रा का भी कहना था कि घर वाले जहां चाहेंगेे, वहीं शादी करूंगी। वहीं, छात्रा के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मृतक मूल रूप से देवास जिले में उदय नगर के पास मगरदेवा गांव की रहने वाली थी। वह श्रीराम नगर में सहेली के साथ रहकर पीपल्याहाना स्थित एक कॉलेज में पढ़ती थी। पिता के अनुसार बेटी का पास के गांव में रहने वाले लक्ष्मण नामक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। लक्ष्मण धमकाता था कि शादी नहीं की तो वह जान दे देगा, जबकि बेटी उससे कह चुकी थी कि उसके घर वाले उसे पसंद नहीं करते हैं। इसलिए शादी नहीं हो सकती। लक्ष्मण को भाई भी समझा चुका था, लेकिन वह नहीं मान रहा था। वह कई बार उसके कमरे पर जाकर लड़ाई करता था। इससे वह परेशान रहती थी। सहेली ने बताया कि रविवार काे वह सामने रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां गई थी, तभी उसका काॅल आया। उसने पूछा कि रूम पर कब तक आएगी। इस पर मैंने कहा कि आधे घंटे बाद आऊंगी। जब वह कमरे में पहुंची तो उसे फंदे पर लटके देखा। इसके बाद उसके घरवालों और पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने मृतका का फोन जांचा तो उसमें मौत के पहले की ली हुई सेल्फी मिली। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसने यह फोटो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा होगा, हालांकि बॉयफ्रेंड की चैटिंग में फ़ोटो नहीं है।मृतका के घरवालों का आरोप है उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। उन्हें शंका है कि प्रेमी लक्ष्मण ने उसका गला घोंटा फिर फंदे पर टांग कर भाग गया। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।