खरगाेन के युवक ने इंदौर में सुसाइड किया | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

खरगाेन के युवक ने इंदौर में सुसाइड किया | INDORE NEWS

इंदौर। शहर में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे एक युवक ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। उसके रूम पार्टनर शाम को वापस लौटे तो युवक हॉल में पंखे से लटक रहा था। उसने फांसी क्यों लगाई, इस बारे में किसी को पता नहीं है। दोस्तों के अनुसार, उसने कभी किसी प्रकार के तनाव की बात नहीं की थी। वह दो साल से यहां रहकर तैयारी कर रहा था। 

वह तीन महीने से घर पर था। पिछले महीने ही वापस यहां आया था। तेजाजी नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय रवि पुत्र बंशी निगवाल निवासी अंबा खरगाेन है। रवि दाे साल से गंगा विहार लिंबाेदी इंदाैर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। सोमवार को इनके रूममेट ने सूचना दी हम सभी लाइब्रेरी गए हुए थे। शाम को जब वापस आया तो कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। दरवाजा खटखटाने के साथ ही काफी आवाज लगाई, लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो यह हॉल में पंखे से लटका थाा। दोस्त राहुल रघुवंशी ने बताया कि पिछले दो साल से वह हमारे साथ पुलिस में जाने की तैयारी कर रहा था। शाम करीब साढ़े 7 बजे जब मैं लाइब्रेरी से आया तो यह फंदे पर लटका था। 

यह प्रतिदिन लाइब्रेरी आता था, लेकिन सोमवार को नहीं आया था। पहले इसका जेल पहरी में सिलेक्शन हो गया था, उसकी 23 वेटिंग थी, लेकिन बाद में क्लियर नहीं हो पाई थी। यह तीन महीने से अपने घर पर था, पिछली 7 तारीख को ही फिर से इंदौर आया था। राहुल ने बताया कि हम पांच लोग साथ में रहते थे। रवि ने कभी भी किसी प्रकार के तनाव में होने की बात नहीं बताई थी।