Loading...

नाबालिग लड़की की मदद के बहाने दोस्त और उसके चाचा ने दुष्कर्म किया | INDORE NEWS

इंदौर। आठ‌वीं की एक छात्रा उसकी मां ने डांटा तो वह मेडिकल दुकान पर काम करने वाले परिचित युवक से मदद मांगने जा पहुंची। आरोपी ने उसे काम दिलाने के बहाने झांसे में लिया और दुष्कर्म किया। फिर आरोपी ने किशोरी को अपने चाचा के हवाले कर दिया। आरोपी के चाचा ने भी उससे दुष्कर्म किया। जब किशोरी घर पहुंची तो पूरी घटना का खुलासा हुआ। 

एमआईजी टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के अनुसार 13 वर्षीय एक किशोरी की शिकायत पर भूपेंद्र पिता बलवंत सिंह राजपूत (Bhupendra's father Balwant Singh Rajput) निवासी विजयनगर और उसके चाचा कैलाश पिता रमेश विजयवर्गीय (Kailash's father Ramesh Vijayvargiya) निवासी खजराना के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि भूपेंद्र ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर बहला और एक घर में ले जाकर दुष्कर्म किया। कहा कि वह नौकरी दिलवा देगा, लेकिन जो कर रहा है वह किसी को नहीं बताए।

किशोरी ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने अपने मुंह बोले चाचा कैलाश को फोन कर बुलवा लिया। फिर कैलाश पीड़िता को अपनी गाड़ी पर बैठाकर अपने घर ले गया। उससे दुष्कर्म किया। जब किशोर ने उससे छोड़ने की गुहार लगाई तो आरोपी ने उसे रसोमा चौराहा पर छोड़ा। फिर वह भाग गया। किशोरी शाम को अपने घर पहुंची तो परिजन को पूरी जानकारी दी।