Loading...

IIM के डायरेक्टर ने गृहमंत्री को टाइम मैनेजमेंट का ऐसा पाठ पढ़ाया, भूल नहीं पाएंगे | INDORE NEWS

इंदौर। राजनीति के ज्यादातर धुरंधर अपने अलावा किसी और के टाइम की वैल्यू नहीं करते। नेताजी यदि मंत्री बन जाए तो फिर बात ही क्या लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा घट जाता है कि उसे समय के पन्ने पर दर्ज करना ही पड़ता है। इंदौर में IIM DIRECTOR HIMANSHU RAI ने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री श्री बाला बच्चन को टाइम मैनेजमेंट का ऐसा सबक पढ़ाया कि वह अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे।

मंत्री की जगह कलेक्टर और डीआईजी से सम्मान लेकर चले गए आईआईएम के डायरेक्टर

खेल प्रशाल में सुबह 9 बजे सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ गृहमंत्री बाला बच्चन के हाथों होना था। इसी दौरान आईआईएम डायरेक्टर हिमांशु राय सहित 13 लोगों का सम्मान मंत्री के हाथों होना था। तय समय पर मंत्री नहीं पहुंचे तो राय ने कहा- मंत्रीजी को आने में देरी हो रही है, मैं और इंतजार नहीं करूंगा, बहुत काम करने हैं, आप लोग ही कर दें सम्मान, समय सबसे कीमती है। मंत्री तय समय से 1 घंटा 5 मिनट देरी से पहुंचे। राय उनके आने सेे 5 मिनट पहले ही कलेक्टर व डीआईजी के हाथों सम्मानित होकर आईआईएम निकल गए।

IIM डायरेक्टर हिमांशु राय ने बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया

इस मामले में जब हिमांशु राय से बात की तो उनका कहना था मंत्रीजी से मैं पहले भी मिल चुका हूं। मैं मेरे समय पर कार्यक्रम में पहुंचा और वक्त पूरा होने पर निकल गया। मुझे कॉलेज मीटिंग में शामिल होना था, इसलिए समारोह से जल्दी चला आया।