Loading...

ग्वालियर में महिला आरक्षक के अपहरण एवं रेप का मामला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक महिला आरक्षक ने लोकेंद्र किरार एवं उसके पूरे परिवार के खिलाफ अपहरण एवं बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला आरक्षक की शिकायत के अनुसार घटना 27 दिसंबर 2019 की है और कंपू पुलिस ने इस मामले में महिला आरक्षक की ओर से लिखित आवेदन मिलने के बाद अब नामजद आरोपियों के खिलाफ 376, 366, 506 और 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है।  

सभी आरोपी फरार हैं। महिला आरक्षक मुरैना की रहने वाली है और वर्तमान में ग्वालियर के एक थाने में पदस्थ है। महिला आरक्षक का कहना है कि उसकी सहेली के घर आरोपी से मुलाकात करीब एक साल पहले हुई थी। इसके बाद आरोपी उसे फोन करने लगा। घटना वाले दिन आरोपी एक जीप लेकर आया और केआरजी कालेज के पास से उसे अपनी जीप में जबरन डालकर ले गया। इसके बाद आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और आरोपी लोकेन्द्र सिंह ने उसके साथ गलत काम किया। उसकी मार्कशीट, आधार कार्ड, बाकी दस्तावेज भी ले लिये और फोटो भी खींच ली।

इस मामले में फरियादी ने कहा कि लोकेन्द्र पुत्र जय सिंह किरार के साथ पुलिस ने उसके भाई धर्मेन्द्र, भाभी सपना, सपना के जीजा संदीप, महादेवी और लोकेन्द्र के पिता जयसिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फरियादी का कहना है कि इन सभी लोगों ने फर्जी दस्तावेज भी तैयार कर लिये हैं और यह धमकी भी देते हैं कि यह दस्तावेज ऐसे हैं कि तू जबरन मेरे साथ आकर रहेगी।