Loading...    
   


EFIL NCD: 10.45% ब्याज पाने का मौका, लास्ट डेट 31 जनवरी

यदि आप फिक्स्ड इनकम इन्वेस्टमेंट प्लान की तलाश में है और बैंक एफडी से परेशान हो चुके हैं तो यह मौका आपके लिए है। नोट कन्वर्टिबल डिवेंचर में निवेश कीजिए। यहां आपको बिल्कुल बैंक एफडी की तरह फिक्स ब्याज मिलेगा और आप जब चाहे अपना पैसा वापस ले सकते हैं। फिलहाल मुंबई की कंपनी EDELWEISS FINANCE & INVESTMENTS LIMITED का नॉन कन्वर्टिबल डिबेंचर (NCD) ओपन हुआ है। यह 23 जनवरी को खुला था और 31 जनवरी को बंद हो जाएगा। यानी आपके पास निवेश करने के लिए लास्ट डेट 31 जनवरी है।

NCD में निवेश के विकल्प

इडेलवाइस फाइनेंस एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के NCD में निवेश के लिए 4 विकल्प हैं। 1.5 साल यानी 18 महीने, 
3 साल यानी 36 महीने, 
5 साल यानी 60 महीने 
और 10 साल यानी 120 महीने के लिए निवेश किया जा सकता है। अलग अलग विकल्पों में 9.7 फीसदी से 10.45 फीसदी तक सालाना ब्याज मिल रहा है। इन प्लान पर मंथली, एनुअल और कम्यूलेटिव ब्याज लेने का विकल्प है। ज्यादातर बैंक 5 साल की एफडी पर 6.25 फीसदी से 7 फीसदी ही ब्याज दे रहे हैं। ऐसे में इस एनसीडी में बैंक एफडी से 3 फीसदी ज्यादा ब्याज मिल रहा है। 

EDELWEISS FINANCE & INVESTMENTS LIMITED के बारे में जानिए, कब शुरू हुई, कितनी संपत्ति है 

मिनिस्ट्री ऑफ कॉर्पोरेट अफेयर्स के पास उपलब्ध दस्तावेजों के अनुसार यह कंपनी 27 अक्टूबर 1994 को पब्लिक लिमिटेड कंपनी के रूप में इनकॉरपोरेट की गई थी। एक गैर सरकारी कंपनी है जो मुंबई स्थित कंपनियों के रजिस्ट्रार कार्यालय में रजिस्टर्ड है। कंपनी के ऑथराइज्ड शेयर कैपिटल 73 करोड रुपए जबकि पैड अप कैपिटल 34 करोड़ से ज्यादा है। यह जानकारी 2018 में जमा कराए गए दस्तावेजों के अनुसार है। 

EDELWEISS FINANCE & INVESTMENTS LIMITED के डायरेक्टरों के नाम

Directors of Edelweiss Finance & Investments Limited are Subramanian Ranganathan, Shabnam Rujan Panjwani, Pudugramam Narayanaswamy Venkatachalam, Venkatchalam Arakoni Ramaswamy, 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here