Loading...

DAMOH में 8 दिन से पेड़ पर लटके थे प्रेमी युगल के शव

दमोह/बनवार। हिंडोरिया थाना क्षेत्र के नोनपानी गांव के जंगल में रविवार की देर शाम पेड़ से फांसी के फंदे पर प्रेमी जोड़े के शव लटकते हुए मिले। दोनों शव करीब 8 दिन पुराने बताए जा रहे हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है प्रेमी जोड़े ने जंगल जाकर आत्महत्या की होगी। जंगल मे फांसी लगाकर आत्महत्या करने की वजह से जब बदबू जंगल में फैली तो ग्रामीणों को आसपास शव के होने की आशंका हुई। 

1 सप्ताह तक फांसी पर लटके होने के कारण शव काले पड़ गए

पड़ताल पर ग्रामीणों को प्रेमी जोड़ा पेड़ पर फंदे पर लटके हुए दिखाई दिए। जिसकी सूचना हिंडोरिया पुलिस को देर शाम तक दी गई। लेकिन रात होने की वजह से शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई। मृतक युवक काला पेंट, काली बनियान और सफेद शर्ट और पैर में काले जूते पहने हुए है, जबकि युवती गुलाबी सलवार शूट और लाल बनियान पहने हैं। दोनों के शव पुराने होने की वजह से काले पड़ गए हैं। सोमवार सुबह दोनों की शिनाख्त हो गई। शव गांव के ही युवक-युवती के हैं, दोनों करीब एक सप्ताह से गायब थे। 

MORENA में ट्रक ने टक्कर मारी, दंपति की मौत

मुरैना जिले में छोंदा गांव के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति पत्नी की मौत हो गयी। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले छोंदा गांव के पास कल शाम हुए इस हादसे में खेम सिंह (45) और उसकी पत्नी सूरजदेवी (42) की मौत हो गयी। ये दोनों पास ही स्थित सिकरोड़ी गांव जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। दुर्घटना के बाद ट्रकचालक वाहन समेत भागने में सफल हो गया।

SHEOPUR में ठंड से युवक की मौत, जंगल में शव मिला

श्योपुर जिले के ढोढर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिला है। युवक का शव कल रात डाबली और झरेर के जंगल से मिला। पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल के बाद इस बात से इंकार नहीं किया कि कहीं उसकी मौत कड़ाके की ठंड की वजह से तो नहीं हुयी। युवक की पहचान भी सुबह तक नहीं हो पायी। सूत्रों ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसकी रिपोर्ट के बाद उसकी मौत का वास्तविक कारण पता चल सकेगा।