लॉ की छात्रा को चलती बस में 6 लोगों ने पीटा | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

लॉ की छात्रा को चलती बस में 6 लोगों ने पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। दिल्ली से इंदौर आ रही एक लॉ स्टूडेंट को चलती बस में युवती सहित 6 लोगों ने पीट दिया। ड्राइवर के पास बैठी युवती ने उसे धमकाया कि बाहर निकली तो एसिड फेंक दूंगी। पुलिस ने बस जब्त कर ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार किया है।  

कनाड़िया पुलिस ने शहर की एक युवती की शिकायत पर राज कल्पना ट्रेवल्स की बस के ड्राइवर मनोज धाकड़ और कंडक्टर संतोष अहीरवार सहित अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह पिता के साथ दिल्ली से यात्रा कर रही थी। बस फुल हो गई, तब भी ड्राइवर बस को कई जगह रोकता हुआ ला रहा था। एक जगह से ड्राइवर व कंडक्टर ने एक युवती सहित 6 लोगों को बैठाया। इस पर लॉ स्टूडेंट और बस में बैठी अन्य सवारियों ने विरोध किया और कहा कि अब बस को बिना रोके चलाया जाए, ताकि बस समय पर इंदौर पहुंच जाए। शाजापुर के पास लॉ स्टूडेंट के पिता उतर गए। बस झलारिया बायपास पहुंची तो युवती और उसके साथी लॉ स्टूडेंट को पीटने लगे। 

कनाड़िया पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि ड्राइवर ने बिना ऑनलाइन बुक किए यात्रियों को लालच में रास्ते से बैठा लिया था। उसने लॉ स्टूडेंट की मदद भी नहीं की। बस में कैमरे तो लगे थे, लेकिन बंद थे। इसलिए घटना और आरोपियों के हुलिए कैद नहीं हो पाए हैं