Loading...    
   


सेंट जोसफ स्कूल बस का एक्सीडेंट, 5 गंभीर रूप से घायल | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल के सेंट जोसफ स्कूल की बस (St. Joseph's School)और एक मिनी बस की शनिवार सुबह टक्कर हो गई। 7 नंबर चौराहे पर यह हादसा हुआ। हादसे में दोनों बसों के ड्राइवर, स्कूल बस का कंडक्टर और 2 यात्री घायल हो गए। टक्कर के बाद दोनों बसें पलट गई। जानकारी के मुताबिक स्कूल बस बच्चों को लेने के लिए निकली थी। बस में बच्चे होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

शनिवार सुबह करीब आठ बजे सात नंबर चौराहे पर एक स्कूल बस और मिनी बस में भिड़त हो गई। भिड़त में ड्राइवर कंडेक्टर सहित पांच घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त स्कूल बस में कोई बच्चा सवार नहीं था। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार स्कूल बस सेंट जोसफ स्कूल की है और सुबह बच्चों को लेने जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कूल बस रॉन्ग साइड से आ रही थी। सात नंबर चौराहे पर महाबीर गेट के सामने उसने मिनी बस को टक्कर मार दी। मिनी बस को टक्कर मारने के बाद स्कूल बस पलट गई। 

मिनीबस भी स्कूल बस से टकराने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई। गनीमत है कि इस समय स्कूल बस में कोई बच्चा सवार नहीं था, नहीं तो गंभीर हादसा हो सकता था। हादसे में स्कूल बस के ड्राइवर कंडक्टर सहित पांच लोगों को चोट आई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here