शाहिद अफरीदी पर भड़क पड़ा सोशल मीडिया, पुराना VIDEO अब सुर्खियों में
       
        Loading...    
   

शाहिद अफरीदी पर भड़क पड़ा सोशल मीडिया, पुराना VIDEO अब सुर्खियों में

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। उन्हें कट्टर और हिंसक इंसान बताया जा रहा है। उन्हें अपनी बेटी पर अत्याचार करने वाला पिता बताया जा रहा है। यह सब कुछ इसलिए हो रहा है क्योंकि उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह एक इंटरव्यू दे रहे हैं।

वीडियो में शाहिद अफरीदी एक इंटरव्यू में बता रहे हैं कि उनकी बेटी एक सीरियल देखकर 'आरती' करने की नकल उतार रही थी, जिसके बाद गुस्से में आकर उन्होंने घर का टीवी ही तोड़ दिया। यह वीडियो काफी पुराना है परंतु सुर्खियों में अब आया है। बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर शाहिद अफरीदी पर भड़ास निकाल रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके अफरीदी को कट्टर और हिंसक कहा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी की आलोचना शुरू हो गई है।

इस मामले पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट के जरिए शाहिद अफरीदी पर गुस्सा जताया और लिखा कि यह इंसान ही शर्म की बात है। इसने अपनी बेटियों को आउटडोर स्पोर्ट्स खेलने के लिए भी मना किया। वह एक हिंसक कट्टर के रूप में सामने आते हैं।

अफरीदी ने इस वाक्ये के बारे में बताते हुए कहा कि दरअसल यह सब उनकी बीवी के कारण हुआ। पूर्व कप्तान ने बताया कि कुछ साल पहले डेली सोप्स बहुत लोकप्रिय थे और उनकी पत्नी हालांकि ज्यादा टीवी नहीं देखती थी, लेकिन ये सीरियल जरूर देखती थी। अफरीदी ने बताया कि उन्होंने कई बार अपनी पत्नी से कहा कि वे अकेले में ऐसे सीरियल देखें, बच्चों के साथ न देखें।

याद नहीं कौन सी बेटी थी
अफरीदी ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनकी एक बेटी, याद नहीं अंशा थी कि अक्शा थी, इसी तरह के एक सीरियल को देखक अपने हाथ घुमा रही थी, क्या कहते हैं उसे। इस पर एंकर ने उन्हें आरती शब्द याद दिलाया। अफरीदी ने कहा यह देखकर उन्होंने गुस्से में टीवी ही तोड़ दिया। इस पर दर्शक दीर्घा में बैठे पाकिस्तानी दर्शकों में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी।