Loading...

VIDEO: बैतूल में अस्पताल की खिड़की से कूदा मरीज, मौत | BETUL HOSPITAL SUICIDE

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर भर्ती एक मरीज ने खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली। उसे बचाने के लिए एक दल नेट लेकर मौजूद था लेकिन बचाव दल विफल रहा। मरीज सीधा जमीन पर आ गिरा और उसकी मौत हो गई। यह सब कुछ कैमरे में रिकॉर्ड भी हुआ। 

पुलिस के मुताबिक, अस्पताल की चौथी मंजिल के वाॅर्ड में भर्ती युवक मदन पिछले 10-12 दिनों से नींद ना आने की बीमारी से परेशान था। 2 दिन पहले उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था। आज सुबह बाथरूम गया था। यहां गेट बंद करने के बाद वेंटीलेटर से बाहर निकला। तीसरी मंजिल पर उतरकर वह चिल्लाने लगा। जैसे ही लोगों ने उसकी आवाज सुनी, तो भीड़ लग गई। अस्पताल के कर्मचारी मैट लेकर नीचे आ खड़े हुए। सब को यकीन था कि आप मरीज को कूदने से रोक लिया जाएगा और यदि वह खुदा भी तो अस्पताल के कर्मचारी जो नेट लिए हुए खड़े हैं, उसे बचा लेंगे।

एक महिला को भी उससे बात करते रहने के लिए बुलाया गया लेकिन, मरीज मदन अचानक ही नीचे कूद गया। लोगों ने उसे कूदने से मना भी किया लेकिन उसने तिरछी छलांग लगा दी और वह जमीन पर गिर गया। उसे अस्पताल के कर्मचारी उठाकर अंदर ले गए और इलाज शुरू किया। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।