जबलपुर की लड़की का भोपाल, सूरत, गोवा, देहरादून, मसूरी और दिल्ली में रेप हुआ | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

जबलपुर की लड़की का भोपाल, सूरत, गोवा, देहरादून, मसूरी और दिल्ली में रेप हुआ | JABALPUR NEWS

भोपाल। आरोपित साक्षी शर्मा ने नाबालिग को उसका पहले हुए दुष्कर्म का वीडियो दिखाकर दोबारा दुष्कर्म कराया था। दूसरी बार दुष्कर्म आईपर कॉलेज के मालिक राजेन्द्र कुमार साधवानी ने किया था। साक्षी हर बार उसे दुष्कर्म का पुराना वीडियो नेट पर डालने की धमकी देकर दुष्कर्म कराती थी।

यह बातें दुष्कर्म का शिकार हुई नाबालिग ने अपने बयान में कही हैं। नाबालग ने यह बताया कि पहली बार दुष्कर्म के बाद मैं रो रही थी और साक्षी से पूछा था कि तुमने मेरे साथ क्या करा दिया। तब वह हंसने लगी थी। फिर उसने कहा था कि तुम मॉडल बनना चाहती थी और मैनें तुम्हें मॉडल बना दिया। साधवानी ने दुष्कर्म के बाद साक्षी को तीस हजार रुपए भी दिए थे। इसके बाद साक्षी ने रातीबड़ के फॉर्म हाउस पर पांच लोगों से सामूहिक दुष्कर्म कराया था। इसके एवज में आरोपितों ने 80 हजार रुपए साक्षी को और 60 हजार रुपए मुझे दिए थे लेकिन मेरे रुपए में से साक्षी ने पचास हजार रुपए ले लिए थे। 

इसके बाद साक्षी ने उसे कई अन्य शहरों में नौकरी लगवाने के बहाने से भेजकर दुष्कर्म कराया था। जिन स्थानों पर नाबालिग को भेजा गया था उनमें भोपाल, सूरत, गोवा, देहरादून, मसूरी और दिल्ली शामिल है। साक्षी और राजेंद्र कुमार साधवानी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

फेसबुक से हुई थी दोस्ती
नाबालिग मूलतः जबलपुर की रहने वाली है। उसकी दोस्ती साक्षी से अक्टूबर 2015 में फेसबुक के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी तो हमारी मोबाइल पर लगातार बातें होने लगीं। फिर साक्षी ने नाबालिग को भोपाल आने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। इस पर साक्षी ने उसे समझाया कि जिसके साथ तू रहती है, वह तो सौतेली मां है। असली मां तो मैं हूं। तू भागकर भोपाल आ जा बहुत खुश रहेगी। साक्षी की बातों में आकर नाबालिग नवंबर 2015 में भोपाल आ गई थी।