ग्वालियर की सारी पुलिस पीछा करती रही, एक संदिग्ध कार नहीं पकड़पाई | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

ग्वालियर की सारी पुलिस पीछा करती रही, एक संदिग्ध कार नहीं पकड़पाई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ऐसे माहौल में जब भी पूरे देश में तनाव की स्थिति है ग्वालियर पुलिस की मुस्तैदी पर एक बार फिर सवालिया निशान लग गया है। शहर में पुलिस को एक लाल रंग की संदिग्ध कार नजर आई। पूरी ग्वालियर पुलिस 1 घंटे तक उसका पीछा करती रही। नाका बंदी हुई लेकिन चाक-चौबंद पुलिस कार को पकड़ नहीं पाई।

लाल रंग की स्विफ्ट कार में सवार युवक डीडी सिटी के पास खड़े हुए थे, पॉश इलाके में खड़ी कार को देखकर थाना मोबाइल ने कार के पास जाकर खड़े होने का कारण पूछा तो कार सवार अपनी कार हाइवे की तरफ ले गए और पुलिस ने पीछा कर कंट्रोल रूम को प्वाइंट दिया। प्वाइंट मिलते ही पुलिस की डायल 100 क्रंमांक 20,21,22 के साथ ही थाना मोबाइल कार के पीछे लग गई। कार सवार हाइवे पर जाकर वापस आया और सिटी सेंटर इलाके में करीब 1 घंटे तक पुलिस के साथ चूहा बिल्ली का खेल खेल कर गायब हो गए। 

कार के गायब होने के बाद से ही सभी थानों की पुलिस कार की तलाश में जुटी रही, लेकिन कार हाथ नहीं आई।बता दें कि हाल ही में त्योहारी सीजन के दौरान ग्वालियर एसपी ने पुलिस के घायल होने का दावा किया था। तब भी ग्वालियर पुलिस की रात्रि गश्त की कलाई खुल गई थी। एक पुलिस वाला तो शराब के नशे में टल्ली पड़ा मिला था।