लड़की दोस्तों के साथ फार्महाउस घूमने गई थी, रेप हुआ, हाइवे पर मरने छोड़ गए | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

लड़की दोस्तों के साथ फार्महाउस घूमने गई थी, रेप हुआ, हाइवे पर मरने छोड़ गए | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। दोस्ती कर एक युवक अपनी गर्ल फ्रेण्ड को फार्म हाउस दिखाने के नाम पर लेकर आया और यहां पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी आधी रात को युवती को हाइवे पर छोडक़र फरार हो गए। घटना घाटीगांव थाना क्षेत्र के रेहट इलाके की है। घटना का शिकार पीडि़ता ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

दबोह निवासी 22 वर्षीय युवती पिण्टो पार्क इलाके में रहती है और अभी प्रायवेट जॉब करती है। कुछ समय पूर्व युवती की मुलाकात पीयूष शर्मा पुत्र शिवनाथ शर्मा (Piyush Sharma son Shivnath Sharma) निवासी सिटी सेंटर से हुई और उनके बीच दोस्ती हो गई। पियूष युवती के पास आया और उसे फार्म हाउस दिखाने को कहा। पहले तो युवती तैयार नहीं हुई। पीयूष के ज्यादा जोर देने पर युवती तैयार हो गई और कुछ देर बाद पीयूष अपने साथी सुरेन्द्र परिहार (Surendra Parihar) के साथ कार लेकर वहां पर पहुंचा, कार सुरेन्द्र परिहार ड्राइव कर रहा था। शाम को युवती व आरोपी फार्म हाउस पहुंचे और यहां पर पियूष ने उसके साथ गलत काम किया। वारदात के बाद आरोपी उसे कार से लेकर वापस लौट रहे थे और एबी रोड स्थित अण्डर ब्रिज के पास पहुंचे और उसे धक्का देकर उतार कर भाग गए।

आरोपी दबोचे

कार से धक्का देकर उतारे जाने के बाद पीडि़ता पास ही स्थित एक ढाबे पर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी वरिष्ठ अफसरों को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पीडि़ता ने बताया कि जब वह कमरे में थी तो पियूष उसके पास आया और इसी बीच सुरेन्द्र ने कमरा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद पियूष ने उसे धमकाकर गलत काम किया। इस दौरान वह मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन आरोपी ने धमका कर उसके साथ गलत काम किया।