Loading...

ग्वालियर के जंगल में हथियारबंद डाकू गिरोह, चरवाहे को लूटा, पेड़ से बांधकर चले गए | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर अंचल के जंगलों में फिर से डाकू गिरोह सक्रिय हो गए हैं। ग्वालियर जिले के आंतरी पुलिस थाना क्षेत्र में सांतऊ के जंगल में एक डकैत गिरोह ने चरवाहे को बंधक बना लिया। उसकी आंख पर पट्टी बांधकर उसे घने जंगलों में ले जाया गया। लूटपाट के बाद उसे पेड़ से बांधकर चले गए। पुलिस का दावा है कि उसके दबाव के कारण डकैत बंधक चरवाहे को मुक्त करके भाग गए जबकि पुलिस के लिए मना किया है कि अंचल में हथियारबंद डकैत गिरोह अब भी खुलेआम घूम रहा है।

सांतऊ निवासी महिपाल गुर्जर (20) जंगल में चरने गई बकरियों को लेने के लिए जंगल गया था। वह बकरी लेकर लौट रहा था कि तभी आधा दर्जन बदमाशों ने बंदूक के दम पर उसे बंधक बनाया और घने जंगल में आंखों पर पट्टी बांधकर ले गए। जंगल में पहुंचते ही बदमाशों ने सबसे पहले उसके कान में पहनी सोने की बाली, मोबाइल, कंबल के साथ ही पैरों में पहनी चप्पल तक छीन ली और उसे पेड़ से बांध दिया।

जब युवक वापस घर नहीं पहुंचा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण व पुलिस रात आठ बजे जंगल में उतरी और चार घंटे की तलाश के बाद उसे मुक्त करा लिया। पीडि़त ने पुलिस का बताया कि जैसे ही पुलिस और ग्रामीण जंगल में उनके पास पहुंची, पुलिस को देखते हुए बदमाश उसे छोडक़र जंगल में भाग गए और पुलिस ने उसे मुक्त करा लिया।