Loading...

कुएं में मिला आर्मी जवान का शव | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। सुबह से लापता आर्मी जवान का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना मुरार थाना क्षेत्र के आर्मी एरिया स्थित हैडक्वॉर्टर के पास की है। जवान का कुएं में शव मिलने का पता चलते ही पुलिस और आर्मी अफसर मौके पर पहुंचे और दमकल अमले की मदद से शव को बाहर निकलवाया और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया।

मथुरा निवासी सुभाष सिंह (40) पुत्र बिजेन्द्र सिंह जाट आर्मी जवान (Subhash Singh (40) son Bijendra Singh Jat Army Jawan) है और अभी उसकी तैनाती मुरार कन्टोमेंट स्थित हैडक्वॉर्टर में थी। सुबह से ही वह गायब था। देर शाम तक उसका पता नहीं चला तो उसकी तलाश शुरू की, देर रात को उसका शव कुएं में मिला। शव मिलने का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकलवाने के लिए दमकल अमले को बुलवाया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जवान का शव बाहर निकालकर पीएम हाउस पहुंचाया।

आर्मी अफसरों ने पुलिस को बताया कि जिस क्वॉर्टर में जवान रहता है उसमें उसके साथ दो अन्य जवान भी रहते है। रात करीब 12 से 2 के बीच वह कमरे से निकला था। उसके बाद सुबह आठ बजे जवान सोकर जागे तो क्वॉर्टर में नहीं था और इसके बाद जब वह अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। पुलिस अफसरों ने बताया कि जिस कुएं में जवान का शव मिला है। उसकी बाउण्ड़ी भी है। अत: यह हादसा नहीं हो सकता। या तो उसने सुसाइड किया है या फिर उसकी हत्या की गई है।