ठंड में नहाये या शैंपू किये बिना कैसे रहें फ्रेश | EASY TIPS FOR WINTER

नई दिल्ली। सर्दियों में अक्सर नींद खुलने में देर हो जाती है ऐसे में अगर आपको जरूरी काम से निकलना है तो या नहाना स्किप हो सकता है। वहीं कुछ लोग ठंड में वायरल वगैरह की वजह से भी ऐसा करने के लिए मजबूर होते हैं। ऐसे में लुक्स के साथ समझौता करना बिलकुल ठीक नहीं। दो चीजें आपकी वैनिटी में होगी तो मुश्किल आसान हो जाएगी।

नहाना या शैंपू करना आप किसी भी वजह से स्किप करें लेकिन अगर आपके बाल गंदे हैं या लुक ठीक नहीं तो कॉन्फिडेंस लूज हो सकता है। क्योंकि सर्दियों में अगर आपके बाल तुरंत ऑइली दिखने लगते हैं। इस समस्या से निपटने के लिए आप सर्दियों में बाथ वाइप्स और ड्राई शैंपू का इस्तेमाल कर सकते हैं। विंटर सीजन में अगर आपके बाल ऑइली दिख रहे हैं और रोज-रोज शैंपू नहीं कर सकते तो ड्राई शैंपू साथ रखें। इस शैंपू को बिना पानी के यूज किया जा सकता है। यह कॉर्न और स्टार्च का बना होता है जो बालों का ऑइल और चिपचिपाहट खत्म दूर कर देता है। इसे बस बालों पर स्प्रे करना होता है और बाल फ्रेश दिखने लगते हैं।

आप ट्रैवल कर रहे हैं, बीमार हैं या और कोई वजह है जिसके चलते नहा नहीं पात तो बाथ बॉडी वाइप्स आपका काम आसान कर सकती हैं। इससे आपको वॉशरूम और पानी की जरूरत नहीं पड़ेगी। इन वाइप्स में ऐंटीबैक्टीरियल गुण होते हैं जिससे हाइजीन मेनटेन रहता है। इन वाइप्स से आपकी स्किन भी नरिश होती है।