ग्वालियर से 20 साल की लड़की का अपहरण, मथुरा और धौलपुर में रेप | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

ग्वालियर से 20 साल की लड़की का अपहरण, मथुरा और धौलपुर में रेप | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मार्केट के लिए जा रही छात्रा को लिफ्ट देकर एक युवक ने अपहरण किया और धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका इलाके की है। छात्रा का अपहरण कर आरोपी ने उसे अलग-अलग शहरों में रखकर शोषण किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर छात्रा को मुक्त करा लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ छात्रा की शिकायत पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

हजीरा थाना क्षेत्र के लूटपूरा निवासी 20 वर्षीय बीकॉम की छात्रा है। एक सप्ताह पूर्व छात्रा घर से मार्केट के लिए निकली थी तो रास्ते में उसका पड़ोसी युवक उम्मेद सिंह नरवरिया ने (Umaid Singh Narwaria) उसे लिफ्ट देकर बाइक पर बिठा लिया और बातचीत के बहाने उसे एकांत स्थान पर ले गया और वहां पर पहुंचते ही उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे लेकर धौलपुर पहुंचा और एक होटल में किराए के कमरे में रखा और उसे धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद आरोपी उसे लेकर मथुरा, इटावा तथा भिण्ड में ले गया और उसके साथ गलत काम किया।

पुलिस लगी थी लगातार पीछे

छात्रा के गायब होने के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी। इसी बीच पता चला कि छात्रा को उम्मेद सिंह ले गया है। इसका पता चलते ही पुलिस ने उसकी तलाश की तो पता चला कि वह मथुरा में है। इसका पता चलते ही पुलिस मथुरा पहुंची तो पता चला कि वह छात्रा को वहां से लेकर फरार हो गया है। पुलिस पीछे लगी हुई थी कि तभी आरोपी छात्रा को छोडक़र फरार हो गया। उसके चंगुल से आजाद होने के बाद छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया है।