Loading...

SBI LOAN मात्र 3 मिनट में, YONO APP यहां से DOWNLOAD करें

यदि आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के खाताधारक हैं और पर्सनल लोन (PERSONAL LOAN) लेना चाहते हैं तो आप घर बैठे ही पांच लाख रुपए तक का LOAN हासिल कर सकते हैं। STATE BANK OF INDIA अपने YONO APP के जरिए घर बैठे लोन की फेसिलिटी दे रही है। बैंक एप से चार प्रकार के लोन दे रही है। इसमें पर्सनल लोन, पेंशन लोन, एक्सप्रेस क्रेडिट एवं टाॅपअप शामिल हँ। कोई भी बैंक का ग्राहक इसके लिए आवेदन कर सकता है। आवेदन के बाद अधिकतम तीन मिनट में यह लोन मिल जाएगा।

BANK जाने की जरूरत ही नहीं, YONO APP पर कंप्यूटर से अप्रूव हो जाता है लोन

अभी यदि किसी व्यक्ति को लोन चाहिए तो उसे बैंक की ग्राहक में जाना होता है। यहां आवेदन करने के साथ डाॅक्यूमेंट लगाना पड़ते हैं। इसके बाद इसकी जांच होती और लोन मिलता है लेकिन योनो एप के जरिए तीन मिनट में ही लोन मिल रहा है। इसके लिए ग्राहक को सबसे पहले अपने मोबाइल योनो एप लोड करना होगा। एप को खोलने के बाद लोन के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। यहां ग्राहक से पूछा जाएगा कि कितना लोन चाहिए और कितने महीने के लिए। लोन की राशि और महीना डालने के बाद बैंक का साफ्टवेयर जांच करता है कि कितना लोन मिल सकता है और राशि ग्राहक के अकाउंट में पहुंच जाती है। 

YONO APP के जरिए किन-किन लोगों को लोन मिल सकता है

बैंक से वही खाताधारक लोन ले सकता है जिसकी सैलरी या तो बैंक में आती है या फिर उसके अकाउंट में रेगुलर लेन-देन होता है। लोन के लिए वेतनभोगी कर्मचारी के साथ पेंशनभोगी भी आवेदन कर सकते हैं। यानी कि आप कर्मचारी हो या दुकानदार या फिर प्रोफेशनल यदि आपके SBI अकाउंट में लगातार व्यवहार हो रहा है तो आप लोन के लिए पात्र हैं।

एप के जरिए इन लोन के लिए कर सकते हैं आवेदन

पर्सनल लोन 2 लाख रुपए
एक्सप्रेस क्रेडिट लोन 5 लाख रुपए
पेंशन लोन 2.5 लाख रुपए
एक्सप्रेस क्रेडिट (टापअप) 3 लाख रुपए 

एसएमएस के जरिए पता चल सकती है लोन की लिमिट

एसबीआई के ग्राहक सेवा चैनल मैनेजर सोमप्रकाश अग्रवाल ने बताया योनो एप के जरिए हम पांच लाख रुपए तक लोन दे रहे हैं। ग्राहक घर बैठे 24 घंटे कभी भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। ग्राहक चाहे तो पहले भी पता कर सकते है कि एप के जरिए उन्हें कितना लोन मिलेगा। इसके लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल पर PAPL अकाउंट के आखिरी के चार डिजिट नंबर लिखकर 567676 पर मैसेज करना होगा।
SIB का YONO MOBILE APP अभी DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें