Loading...

OMG! मध्यप्रदेश में एक सब इंस्पेक्टर का मरणोपरांत तबादला | MP NEWS

भोपाल। सैनिकों एवं पुलिस अधिकारियों को मरणोपरांत पदक एवं सम्मान तो आपने सुने होंगे परंतु मध्यप्रदेश में पुलिस मुख्यालय में एक सब इंस्पेक्टर का मरणोपरांत तबादला कर दिया। सब इंस्पेक्टर छोटेलाल सिंह तोमर की 12 नवंबर को मौत हो चुकी है। श्री तोमर कैंसर के मरीज थे।

ट्रांसफर लिस्ट में 77 नंबर पर दर्ज है छोटे लाल सिंह तोमर का नाम

दरअसल, 28 नवंबर को जारी हुई मध्य प्रदेश पुलिस सब-इंस्पेक्टर की ट्रांसफर लिस्ट में एक ऐसे पुलिसकर्मी का भी ट्रांसफर कर दिया गया जिसकी पहले ही मौत हो चुकी है। 28 नवंबर को पुलिस मुख्यालय से सब-इंस्पेक्टरों की ट्रांसफर लिस्ट जारी हुई, जिसमें 77वें नंबर पर छोटेलाल सिंह तोमर का नाम है, जिनका ट्रांसफर आगर-मालवा से ग्वालियर किया गया। 

छोटेलाल तोमर के निधन की जानकारी तत्काल पुलिस मुख्यालय भेज दी गई थी: ASP

छोटेलाल सिंह तोमर आगर-मालवा जिले के सोयत थाने में पदस्थ थे और मूलरूप से चंबल संभाग के रहने वाले थे। वहीं मृतक सब-इंस्पेक्टर का ट्रांसफर लिस्ट में नाम आने के बाद आगर-मालवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप पटेल ने कहा, 'सोयत थाने में पदस्थ छोटेलाल तोमर की कैंसर से निधन हो गया था जिसके जरूरी कागजात उनके परिजनों की तरफ से विभाग को उपलब्ध करा दिए गए थे। परिजनों ने उनका डेथ सर्टिफिकेट भी विभाग को उपलब्ध करा दिया है। विभाग ने ये जानकारी पुलिस मुख्यालय को प्रेषित कर दी है।