Loading...    
   


MY HOSPITAL में महिला डॉक्टर को पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। शनिवार को एमवाय अस्पताल (MY HOSPITAL) में स्त्री रोग विभाग में जूनियर डॉक्टर व परिजन के बीच विवाद के बाद मारपीट का मामला सामने आया। परिजन ने एक महिला डॉक्टर पर हाथ उठाया। जिसके बाद गुस्साए डॉक्टर (doctor) काम बंद कर अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा की मांग करते हुए परिजन के खिलाफ डॉक्टर्स प्रोटेक्शन एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करवाने की मांग की। विवाद की जानकारी लगते ही विभाग के सीनियर डॉक्टर भी मौके पर पहुंच गए। डॉक्टरों द्वारा मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-3 में भर्ती जून रिसाला निवासी प्रेमलता (Prem Lata) पति के डिस्चार्ज की प्रक्रिया के दौरान जूनियर डॉक्टर से विवाद हुआ। इसके बाद डॉक्टरों का प्रतिनिधिमंडल अधीक्षक कार्यालय शिकायत करने पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल में शामिल जूनियर डॉक्टर पूजा वर्मा (Junior Doctor Pooja Verma) ने कहा कि हम लगातार 36 घंटे काम करते है। ऐसे में अगर थोड़ी भी देर हो जाए तो परिजन बदतमीजी करते है। सुरक्षा इंतजाम नाकाफी है। परिजन ने हमारी साथी प्रतिभा पर हाथ उठाया। 

उससे कहा कि तुम मुफ्त में काम नहीं करते हो, तुम्हारे बाप का अस्पताल नहीं है। गंदी गालियां देते है। हम यहां दस साल की मेहनत के बाद दिन-रात पढ़ाई कर आए है। किसी को कोई खौफ नहीं है। अगर डॉक्टर काम कर रहे हैं तो उन्हें इज्जत मिलना चाहिए।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here