Loading...

मंडल अध्यक्ष की हत्या प्रायोजित, युवा मोर्चा ने दी आंदोलन की चेतावनी | MP NEWS

भोपाल। छतरपुर जिले के बक्सवाहा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष श्री सौरभ पाटकर की हत्या प्रयोजित थी। हम पुलिस-प्रशासन से इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं और अगर ऐसा नहीं किया जाता है, तो युवा मोर्चा पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अभिलाष पांडे ने शुक्रवार को प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कही।

युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष श्री सौरभ पाटकर की निर्मम हत्या की निष्पक्ष जांच को लेकर युवा मोर्चा ने शुक्रवार को छतरपुर के एसपी को ज्ञापन दिया। इस अवसर पर मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अभिलाष पांडे एवं अन्य पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पांडे ने कहा कि श्री पाटकर की हत्या जिस निर्ममता और तैयारी के साथ की गई है, उससे स्पष्ट है कि यह प्रायोजित थी। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस हत्या के तीन आरोपियों ने समर्पण किया है, लेकिन युवा मोर्चा ने घटना में शामिल सभी आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पुलिस-प्रशासन से की है। 

डॉ. पांडे ने युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष की हत्या की घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पुलिस-प्रशासन ने इस मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अपनी तरफ से 15 दिनों की समयसीमा दी है। यदि इस अवधि में सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और मामले की निष्पक्ष जांच नहीं की जाती है, तो युवा मोर्चा कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में सड़कों पर उतरकर प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे, जिसकी सारी जवाबदारी प्रदेश सरकार की होगी।