Loading...

ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच सुलह हो गई! | MP NEWS

भोपाल। सीएम कमलनाथ से नाराज चल रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया मान गए हैं। खबर आ रही है कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच सुलह हो गई। यह अनुमान इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी नाराजगी से संबंधित चर्चाओं को गलत बताते हुए उन पर विराम लगाने की बात कही थी। शाम को एक विवाह समारोह में कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक साथ मंच पर नजर आए। 

अचानक बदला प्रोग्राम, पहले सामना भी नहीं होने वाला था अब फोटो खिंचाया 

30 नवंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ ग्वालियर अंचल के दौरे पर थे लेकिन दोनों के कार्यक्रम कुछ इस तरह से तय किए गए थे कि दोनों एक दूसरे के सामने भी ना पड़े। मुरैना में विधायक बनवारी लाल शर्मा के घर आए गीत विवाह समारोह सीएम कमलनाथ 2:00 बजे से पहले शामिल होने वाले थे जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया शाम को 7:00 बजे पहुंच रहे थे। जब इसकी खबर भोपाल समाचार में प्रकाशित की तो कार्यक्रम बदल गया दोनों एक साथ एक मंच पर नजर आए। 

क्यों नाराज थे ज्योतिरादित्य सिंधिया, अब क्यों मान गए 

ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी का कारण तो सर्वविदित ही है। सिंधिया मध्यप्रदेश में कमलनाथ के समान शक्ति चाहते हैं। वह मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनना चाहते हैं। अपनी मंशा से हाईकमान को भी सूचित कर चुके हैं और और अपनी मांग पर पूरी ताकत के साथ अड़ गए हैं। जबलपुर सांसद विवेक तंखा ने दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की थी। यह विवेक तंखा की कोशिश का परिणाम है या कुछ और यह तो उन्हें ही पता होगा लेकिन सीन बदल गया है। कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच क्या तय हुआ यह आने वाला वक्त ही बताएगा।