Loading...

हम सदन में अपना बहुमत साबित करके दिखाएंगे: शिवसेना | MAHARASHTRA LATEST

मुंबई। महाराष्ट्र में सत्ता के गठन का आज सबसे अहम दिन है। शिवसेना के संजय राउत ने एक बार फिर बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि हमारे पास इतनी संख्या है कि हम अपना मुख्यमंत्री बना सके। उन्होंने कहा कि अभी सही साबित करने की जरूरत नहीं है हम फ्लोर पर अपना बहुमत साबित कर देंगे। हमारे पास विकल्प उपलब्ध हैं और हम किसी भी प्रकार के समझौते के लिए तैयार नहीं है। 

खबर आ रही है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री में पार्टी के विधायकों की बैठक खत्म हो गई है। शिवसेना के सभी विधायकों को एक फाइव स्टार होटल में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि रंगशारदा होटल में सभी विधायकों को ठहराया गया है। यह सतर्कता विधायकों की खरीद-फरोख्त को रोकने के लिए की गई है। हालांकि इससे पहले संजय राउत ने बयान दिया था कि शिवसेना का एक भी विधायक टस से मस नहीं होगा। वह अपनी पार्टी के साथ खड़ा रहेगा। खबरें आ रही थी कि भारतीय जनता पार्टी, शिवसेना के विधायकों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। संजय राउत ने इस खबर को एक अफवाह बताया था। 

वहीं, बीजेपी नेता पार्टी के नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि बीजेपी अल्पमत की सरकार नहीं बनाएगी। इस पर पूरी बातचीत की जाएगी। इस दौरान नीतिन गडकरी के सीएम बनने की चर्चा पर भी उन्होंने कहा कि वह राज्य की राजनीति में नहीं आएंगे।