Loading...

पार्क में आत्महत्या करने वाले बुर्जुग का एक और सुसाइड नोट मिला | INDORE NEWS

इंदौर। पार्क में जहर खाकर आत्महत्या करने वाले बुर्जुग के घर एक और सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है। घर में रखे जेवर की पेटी को भी तोडऩे की कोशिश की गई। घटना के पास से बहू, उसका प्रेमी व समधन गायब है। रघुवंशी कॉलोनी निवासी केदार सिंह रघुवंशी (Kedar Singh Raghuvanshi) ने गुुरुवार को नेहरु पार्क (Nehru Park) में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके पास मिले सुसाइड नोट में बहू अनमोल (Daughter-in-law) मां अनिता, भाई कालू, प्रेमी आसिफ, (Anita, brother Kalu, lover Asif) उसकी बहन पर परेशान करने का आरोप लगाया था। इन सभी को अपनी मौत का जिम्मेदार भी बताया। 

घटना के बाद से सभी गायब है। शुक्रवार को घर से एक और सुसाइड नोट मिला है। इसमें भी वही सब बाते लिखी है। इससे लग रहा है कि कुछ दिन पहले भी आत्महत्या की कोशिश वे करने वाले थे। इसी के चलते सुसाइड नोट लिखा। घर में रखी एक पेटी को गुरुवार को तोडऩे की कोशिश की गई। इसमें जेवर रखे थे। पेटी टूटी नहीं तो उसे छोड़ गए। शुक्रवार को तुकोगंज पुलिस ने बेटे प्रदीप, संदीप व भतीजे अभिषेक रघुवंशी (Pradeep Raghuvanshi, Sandeep Raghuvanshi and nephew Abhishek Raghuvanshi) के बयान लिए। इन्होंने बताया कि अनमोल आए दिन पुलिस में शिकायत की धमकी देते। बाणगंगा थाने के दो सिपाहियों को सीधे फोन कर बुला लेती। पहले अकेले में दोनो से बात करती। फिर ये दोनो परिवार को धमकाते थे। केदार व दोनो बेटो का जुलूस निकाल कर थाने ले जाने की धमकी देते।

परिवार का आरोप है कि इन दोनो पुलिसवालों की मिलीभगत है। इन पर भी कार्रवाई की जाना चाहिए। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हुई है। इसमें कालू व उसके परिजन आपस में बात कर रहे है। कालू को एमवाय में केदार की हालत देखने भेजने की बात हो रही है। उसे अपने 8-10 साथियों को लेकर जाने के लिए कहते है। तुकोगंज पुलिस के मुताबिक मर्ग जांच की जा रही है। इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।